पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को मिली जमानत, 70 दिनों से थे हिरासत में
पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को मिली जमानत, 70 दिनों से थे हिरासत में
Share:

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को आज दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने जमानत दे दी है. आप सभी को बता दें कि भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) की तरफ से एक FIR दर्ज हुई थी. उस FIR के मुताबिक, पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू ने लाल किले के कुछ हिस्सों को नुकसान पहुंचाया था. उसके बाद इसी मामले के चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया था. जी दरअसल इसी साल गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली में हिंसा हुई थी. इसके अलावा लाल किले वाला मामला भी था जिसमे आरोपी बने दीप सिद्धू को अब कोर्ट ने जमानत दे दी है.

अदालत ने यह भी कहा है कि, ''पुलिस दीप से पहले ही 14 दिनों की पुलिस हिरासत में पूछताछ कर चुकी है और दीप लगभग 70 दिनों तक हिरासत में रह चुका है.'' आप सभी जानते ही होंगे कि मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने सिद्धू की जमानत याचिका पर सुनवाई शनिवार तक के लिए स्थगित कर दी थी और दिल्ली पुलिस से उनकी जमानत याचिका पर जवाब दाखिल करने को कहा था. वहीँ कोर्ट में सिद्धू का प्रतिनिधित्व वकील अभिषेक गुप्ता और जसदीप सिंह ढिल्लों कर रहे हैं. कुछ प्रदर्शनकरियों पर यह आरोप है कि 26 जनवरी को किसानों द्वारा निकाली गई रैली के दौरान लाल किला पर भारतीय तिरंगा हटाकर धार्मिक ध्वज लहराने का काम किया गया था.

इसी मामले में पंजाबी कलाकार दीप सिद्धू पर यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने उस दिन भीड़ को भड़काया था. ऐसे में इस मामले में कोर्ट ने पिछले दिनों दीप सिद्धू को तीस-तीस हजार रुपये के बांड वाले दो जमानतियों के आधार पर जमानत दी थी. वहीँ भीड़ को भड़काने वाले मामले में दीप सिद्धू को जमानत देते हुए अदालत ने कुछ शर्तें रखीं थी. जिसके तहत वो अपना पासपोर्ट इन्वेस्टिगेटिव ऑफिसर के पास जमा करवाना होगा.

अब मालदीव में छुट्टियां नहीं मना सकेंगे बॉलीवुड सितारे, भारतीयों की एंट्री पर लगा बैन

पवित्रा-एजाज को सरेआम किस करते देख बोले यूजर्स- 'OYO बुक कर लो'

ससुराल सिमर का 2 में होगी इस नए एक्टर की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -