लाल किला हिंसा मामला: 7 दिन तक क्राइम ब्रांच की रिमांड पर रहेगा दीप सिद्धू, खुलेंगे कई राज़
लाल किला हिंसा मामला: 7 दिन तक क्राइम ब्रांच की रिमांड पर रहेगा दीप सिद्धू, खुलेंगे कई राज़
Share:

नई दिल्ली: किसान आंदोलन के दौरान निकाली गई ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार दीप सिद्धू की पुलिस हिरासत बढ़ा दी गई है. बता दें कि दीप सिद्धू की आज 10 बजे तीस हजारी कोर्ट में पेशी थी. इस दौरान अदालत ने दीप को अपराध शाखा की सात दिन की हिरासत में सौंप दिया है. इससे पहले 9 फरवरी को दीप सिद्धू को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया था. अब दीप सिद्धू को 23 फरवरी तक अपराध शाखा की कस्टडी में रखा जाएगा.

उल्लेखनीय है कि 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान दिल्ली में हिंसा भड़क गई थी. इस दौरान कुछ लोग लाल किला परिसर में घुस गए थे और यहां सुरक्षाबलों के साथ मारपीट की थी. इतना ही नहीं लाल किले की प्राचीर पर कुछ लोगों ने धर्मिक ध्वज भी लहरा दिया था. दिल्ली पुलिस का आरोप है कि दीप ने ही हिंसा भड़काई थी जिसके कारण सर्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा था.

इससे पहले पूछताछ में दीप सिद्धू ने बताया था कि उसे संदेह था कि सरकार के साथ बातचीत में और दिल्ली पुलिस के साथ ट्रैक्टर परेड के दौरान किसान नेता नरम हो रहे थे, लॉकडाउन के दौरान और बाद में दीप सिद्धू को कोई काम नहीं मिला था और अगस्त में जब किसान आंदोलन पंजाब में आरंभ हुआ, तो वह इसके प्रति आकर्षित हो गया था.

टीवीएस मोटर कंपनी ने संयुक्त अरब अमीरात में उपस्थिति को किया मजबूत

तीन दिन गिरने के बाद आज फिर बढ़े सोना वायदा के दाम, चांदी भी चमकी

जयशंकर ने राष्ट्रीय दिवस पर सर्बिया को दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -