कांग्रेस ने आज केरल में 'तटीय बंद' का एलान करते हुए कहा-
कांग्रेस ने आज केरल में 'तटीय बंद' का एलान करते हुए कहा- "गहरे समुद्र में मछली पकड़ना..."
Share:

मत्स्य पालन श्रमिकों के हितों का प्रतिनिधित्व करने वाले समूहों ने आज, 27 फरवरी को पूरे केरल राज्य में तटीय क्षेत्रों में आम हड़ताल की। आयोजकों ने राज्य के स्वामित्व वाली केरल शिपिंग और इनलैंड नेविगेशन कॉर्पोरेशन और एक यूएस-आधारित बहुराष्ट्रीय कंपनी के बीच नियोजित सहयोग की निंदा करने के लिए कार्रवाई को बुलाया है। 

विपक्ष द्वारा जिस तरह से मछली पकड़ने के परियोजना सौदे के साथ आगे बढ़ने की कोशिश की गई थी, उसके विरोध में तटीय हड़ताल का आह्वान किया गया है, जो तटीय राज्य में मछुआरा समुदाय के लिए एक झटका होगा। प्रसिद्ध पर्यटन समुद्र तटीय गंतव्य, कोवलम के पास दिन भर के विरोध प्रदर्शन का उद्घाटन करते हुए, कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने कहा कि मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मछली पकड़ने वाले समुदाय को धोखा देने में सामने से नेतृत्व किया है।

“अगर धोखेबाज गहरे समुद्र का सौदा आगे बढ़ जाता, तो मछली पकड़ने का पूरा क्षेत्र कुछ के हाथों में चला जाता। मछली पकड़ने के क्षेत्र ने अब तक महसूस किया है कि विजयन के अन्य हित थे और इसलिए, यह उनके लिए विजयन और उनकी सरकार को समुद्र में फेंकने का अवसर है, ”ओमन चांडी ने कहा। इसी तरह का विरोध कोल्लम और कोझिकोड में किया गया था। कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष के लिए, मछली पकड़ने का सौदा वाम सरकार को लेने का अवसर आया है। मछुआरे विजयन के विरोध में रैली निकाल रहे हैं।

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव: द्रमुक और कांग्रेस के बीच सीटों के बंटवारे की वार्ता हुई शुरू

छत्तीसगढ़ में किसानों की मौत पर बीजेपी ने की मुआवजे की मांग

भाजपा की 'विजया यात्रा' के समापन के लिए केरल यात्रा पर आएंगे अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -