विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने रखा 20 हजार का इनाम
विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने रखा 20 हजार का इनाम
Share:

कानपूर: गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से कई खुलासे हो रहे है. वही इस बीच कानपुर शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश पर 20 हजार रुपये के इनाम का ऐलान किया गया है. साथ ही दीप प्रकाश पर कृष्णा नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज है. दो-तीन जुलाई की रात को बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या के पश्चात् से ही दीप प्रकाश फरार है. उसकी खोज में उत्तर प्रदेश पुलिस की टीम जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

बता दे कि एनकाउंटर में मारे गए पांच लाख के इनामिया गैंगस्टर विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश की खोज बहुत तेज हो गई है. दीप प्रकाश के विरुद्ध कृष्णानगर कोतवाली में जालसाजी सहित कई मामलों में मुकदमा दर्ज है. आरोपी के फरार होने कि वजह से लखनऊ पुलिस ने उस पर 20 हजार रुपये के इनाम का ऐलान किया है. वही लखनऊ पुलिस के सुत्रों ने यह दावा किया कि दीप प्रकाश की खोज के लिए सर्विलांस की सहायता ली जा रही है. दीप प्रकाश बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहा है.

तत्पश्चात, इस बीच सोमवार को पुलिस ने दीप प्रकाश के परिजनों से पूछताछ की. पुलिस ने दीप प्रकाश के लोकेशन के बारे में जानकारी ली. हालांकि, परिवारवालों ने कोई अहम जानकारी नहीं दी है. साथ ही सूत्रों का यह कहना है कि उत्तर प्रदेश पुलिस दीप प्रकाश की खोज में हर जगह छापेमारी कर रही है. इसके साथ ही एक टीम सिंपल वर्दी में कृष्णानगर क्षेत्र में तैनात की गई है, जो नजर रख रही है. इस बीच विकास दुबे की पत्नी ऋचा अपने बेटे के साथ दो दिन पूर्व कृष्णानगर कोतवाली गई थीं. बताया यह जा रहा है कि ऋचा अपना पक्ष रखने आई थी. वही अब पुलिस लगातार विकास दुबे के भाई की खोजबीन में लगी हुई है.

किरण बेदी के खिलाफ सड़कों डॉक्टर और नर्सों का प्रदर्शन, अभद्र व्यवहार करने का आरोप

डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन को पुजारी बनाना चाहते थे पिता, जानिए उनसे जुड़ीं ख़ास बातें ?

शिवसेना विधायक की मांग- अयोध्या भूमि पूजन में उद्धव ठाकरे को बनाया जाए मुख्य अतिथि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -