'दीन बचाओ- देश बचाओ' के नारों के साथ पीएम पर निशाना
'दीन बचाओ- देश बचाओ' के नारों के साथ पीएम पर निशाना
Share:

पटना: देश के अल्पसंख्यक मुस्लिमों ने देश में चल रही अराजकता को समाप्त करने के लिए रविवार को  'दीन बचाओ- देश बचाओ' के नारे के साथ पटना में एक बड़ी रैली निकाली. देश भर से आए मुस्लिम धर्मगुरुओं ने पटना के गाँधी मैदान में 'दीन बचाओ' के नारे के साथ मोदी सरकार के खिलाफ जमकर मोर्चा खोला. इस रैली को देश में हिंदू और मुसलमानों के बीच आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए बुलाया गया था लेकिन मुख्य मुद्दा तीन तलाक रहा.

इस मौके पर हजरत मौलाना अबु तालीम रहमानी ने कहा कि जब भारत की धरती के लिए भारतीय फौजों को मुसलमानों की आवश्यकता पड़े, हमलोग तैयार हैं. कोलकाता मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के सदस्य रहमानी ने अपने संबोधन में तीन तलाक बोलते हुए कहा कि तीन तलाक बिल अजीब बिल है. उन्होंने कहा कि भारत की मुस्लिम महिलाओं ने भी तीन तलाक का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि इस समय हमारा देश खतरे में है. हम अपने देश को भी बचाएंगे और जरूरत पड़ी तो पाकिस्तान और चीन को भी सबक सिखाएंगे. 

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार भी भ्रष्ट राज्यों में शामिल है. भारत के प्रधानमंत्री से देश नहीं संभल रहा है. 8 वर्षीय बच्ची की रेप कर हत्या कर दी जाती है. लेकिन भारत सरकार चुप रहती है. सत्य तो यह है कि प्रधानमंत्री से देश संभल नहीं रहा है.राज्यसभा के पूर्व सदस्य एवं ऑल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य हजरत मौलाना अबदुल्लाह खान आजमी ने कहा कि देश की स्थिति ठीक नहीं है. हिन्दू-मुस्लिम को लड़ाया जा रहा है. देश को मजहबी रंग में बदला जा रहा है. प्रधानमंत्री बोल कर आए थे 'सबका साथ सबका विकास', लेकिन कर दिया देश का विनाश. उन्होंने पीएम पर झूट बोलने का आरोप लगते हुए कहा कि पीएम ने 4 साल में एक ही सच बोला है कि मैं चाय बेचने वाला हूं.

बड़ी खबर: वसीम रिजवी को जान से मारने की साजिश

अलवर के मेव मुस्लिम अपराधी - बीजेपी विधायक

मुस्लिम होने की वजह से इस अभिनेत्री को कोई नहीं दे रहा रहने के लिए घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -