फिल्म टिकट पर हुआ GST रेट कम, इन स्टार्स ने किया फैसले का अभिनन्दन
फिल्म टिकट पर हुआ GST रेट कम, इन स्टार्स ने किया फैसले का अभिनन्दन
Share:

फिल्म देखने वालों के लिए ये खबर बहुत ही ख़ुशी की है. आखिर टिकट पर पैसे जो कम हो रहे हैं. जी हाँ,  हाल ही में ये बात समाने आई है कि सरकार ने सिनेमा की टिकटों पर लगने वाली जीएसटी की दरों को घटा दिया है. ये सभी के लिए अच्छा है. दर्शक के साथ कलाकारों के लिए भी जिन्होंने इस फैसला को सम्मान पूर्वक अपनाया है. आइये आपको भी बता दें किस टिकट पर कितना टैक्स कम हुआ है.

सबसे पहले आपको बता दें, 100 रुपये से कम कीमत वाले टिकट पर जीएसटी की दर 18 फीसदी से घटाकर 12 फीसदी कर दी गई है. जबकि 100 रुपये से ज्यादा वाले टिकट पर लगने वाली 28 फीसदी की जीएसटी दर घटकर 18 फीसदी हो गई है. ये फैसला जीएसटी काउंसिल की बैठक में लिया गया है. केंद्र सरकार के इस फैसले से खुश बॉलीवुड स्टार्स ने भी सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है.

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने सरकार के इस फैसले पर खुशी जताते हुए लिखा, 'फिल्म इंडस्ट्री की आवाज आखिरकार सुनी गई और इस पर तुरंत कार्रवाई करने के लिए श्री नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद'.

वहीं, फिल्ममेकर करण जौहर ने लिखा, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद अदा करता हूं जिन्होंने सिनेमा टिकट्स पर जीएसटी के दाम घटा दिए हैं. ये इस साल के आखिर में आई बेहतरीन खबर हैं. यहां देख सकते हैं ट्वीट. यकीन है इस फैसले से सभी को ख़ुशी हुई होगी और सभी को फायदा भी होगा.

नसीरुद्दीन पर अनुपम खेर का पलटवार, कहा जवानों पर पत्थर फेंकने से ज्यादा कितनी आज़ादी चाहिए

इस हिट कॉमेडी फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहते हैं रणवीर सिंह

राजकपूर और दिलीप कुमार की राष्ट्रीय धरोहर बिकने को है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -