उत्तर प्रदेश में छाए घने बादल

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व आसपास के इलाकों में आंशिक तौर पर बदली छाई हुई है. इससे तापमान में गिरावट हुई है. मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान हल्की बारिश हो सकती है, जिससे ठंड और बढ़ेगी.

मौसम विभाग के अनुसार, कुछ दिनों में पारा और कम होने की संभावना है. उप्र मौसम विभाग के निदेशक पी गुप्ता के अनुसार, दिन में आंशिक बदली की वजह से अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किए जाने की उम्मीद है. पूर्वाचल के कई जिलों में बारिश होने से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है और ठंडक बढ़ गई है.

कोलकाता में आए पश्चिमी विक्षोभ की वजह से दिन में बदली का असर दिखाई देगा, जिससे तापमान में दो डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट दर्ज की जाएगी. हालांकि, दिन में कई जिलों में कोहरे का असर रहेगा. मौसम विभाग के अनुसार, मंगलवार को न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है.

लखनऊ के अतिरिक्त मंगलवार को गोरखपुर का न्यूनतम तापमान 19 डिग्री, कानपुर का 20़ 1 डिग्री, बनारस का 16 डिग्री, इलाहाबाद का 17 डिग्री और झांसी का 20़ 1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

2जी घोटाला केस में 21 दिसंबर को आएगा फैसला

नोएडा में 8 बिल्डर हो सकते हैं गिरफ्तार

दिल्ली: केन्याई लड़की से नाइजीरियन ने किया रेप

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -