वास्तु के अनुसार सजाये अपना लिविंग रूम
वास्तु के अनुसार सजाये अपना लिविंग रूम
Share:

घर का लिविंग रूम एक ऐसी जगह होती है, जहां पर परिवार के सभी लोग एक साथ बैठकर एक दूसरे से बातें करते हैं. इसलिए लिविंग रूम का माहौल हमेशा पॉजिटिव होना चाहिए. अगर आप वास्तु पर यकीन रखते हैं, तो आज हम लिविंग रूम को सजाने के कुछ वास्तु टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिससे आप अपने घर में हमेशा सुख और समृद्धि को कायम रख सकते हैं. 

1- अपने लिविंग रूम में तैरती हुई मछली की पेंटिंग लगाएं. ऐसा करने से आपके और आपके परिवार के सदस्यों की उम्र लंबी होती है. इसके अलावा लिविंग रूम में सूर्य, पर्वत या पानी की तस्वीरें लगाना भी अच्छा होता है. अगर आप अपने लिविंग रूम में पानी के झरने की तस्वीर लगाते हैं, तो इससे आपका भाग्य अच्छा रहता है. 

2- कभी भी अपने लिविंग रूम में गहरे और चमकीले रंगों की पेंटिंग्स ना लगाएं. इन्हे लगाने से आपके परिवार के सदस्यों में चिड़चिड़ापन पैदा हो सकता है. इसके अलावा लिविंग रूम में जंगली जानवरों की पेंटिंग लगाने से आपकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है. 

3- अगर आप अपने लिविंग रूम की सकारात्मक ऊर्जा को बनाए रखना चाहते हैं, तो यहां कैक्टस और तेज खुशबू वाले पौधों को ना लगाएं. अपने लिविंग रूम को आप प्लास्टिक या आर्टिफिशल पौधों से सजा सकते हैं.

आपके घर को बुरी नज़र से बचाता है कपूर का ये उपाय

आपकी गरीबी को दूर कर सकता है हनुमानजी का ये उपाय

सभी समस्याओं को दूर कर सकता है रोटी का ये छोटा सा उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -