सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास एक सार्वजनिक शौचालय में मिला महिला का शव
सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास एक सार्वजनिक शौचालय में मिला महिला का शव
Share:

हैदराबाद हाल में ही में एक सार्वजनिक शौचालय में एक महिला का शव मिलने के बाद लोगों के बीच हड़कंप मच गया. वहीं शहर में लगातार ऐसे केस सामने आने से लोगों के बीच डर का माहौल बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, 2019 के दौरान हैदराबाद शहर में कुल अपराध दर में तीन प्रतिशत की कमी आई है, जिसमें इस वर्ष के दौरान नामांकित अपराध मामलों की संख्या घटकर 15,598 हो गई है जबकि 2018 में 16,084 मामले सामने आए हैं.

हाल ही में, लगभग 35 वर्ष की आयु की एक महिला का विघटित शव मंगलवार की सुबह सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास एक अप्रयुक्त सार्वजनिक शौचालय में देखा गया. शव सार्वजनिक शौचालय के इलाकों में रहने वाले लोगों को मिला. स्थानीय लोगों ने मोंडा बाजार पुलिस को सूचना दी.  महाकली के एसीपी ए विनोद कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रैकर डॉग के साथ पुलिस टीम ने घटनास्थल की जांच की है. उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस अभी भी अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए क्षेत्र में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों से फुटेज की जांच कर रही है.

मोंडा मार्केट की पुलिस ने महिला की पहचान के लिए तीन विशेष टीमों का गठन किया है. पुलिस का अनुमान है कि महिलाओं का यौन शोषण करने के बाद हत्या की गई है.  चूंकि शव सड़ा हुआ पाया गया था, इसलिए इसका पता लगाना जल्दबाजी होगी. अधिकारियों ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल के मुर्दाघर ले जाया गया.

वरावरा राव के दामाद एनआईए के सामने पेश हुए

मोहम्मद जावेद की मौत ने लिया नया मोड़

80 साल की बुजुर्ग दादी पर नहीं आई युवक को रहम, लूट ली आबरू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -