AP EAMCET: जारी हुआ परीक्षा परिणाम, इस तरह चेक करें उम्मीदवार

 

ऐसे उम्मीदवार जिन्होंने आंध्र प्रदेश ईएएमसीईटी परीक्षा में हिस्सा लिया था, वे उम्मीदवार अपना परीक्षा परिणाम www.vidyavision.com और www.manabadi.com जैसी वेबसाइट पर देख सकते है. बता दे कि परीक्षा परिणाम आज दोपहर 12 बजे मंत्री बंज श्रीनिवास राव द्वारा विजयवाड़ा में जारी किए है. 1 लाख से ज्यादा स्टूडेंट्स आंध्र प्रदेश की इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर और मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट AP EAMCET 2018 परीक्षा में सफल हुए हैं. परीक्षा की ख़ास बात यह हैं कि इस परीक्षा में सूरज कृष्णा ने टॉप किया है, जो कि JEE Mains 2018 परीक्षा के भी टॉपर है. 

AP EAMCET 2018 में कुल 2 लाख छात्रों ने हिस्सा लिया था. ऐसे उम्मीदवार जो इस परिसखा में सफल हुए है, वे अब  इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर और मेडिकल/फार्मेसी जैसे प्रोफेशनल कोर्स के फर्स्ट ईयर में एडमिशन के लिए आवेदन करेंगे. AP EAMCET 2018 परीक्षा में 322 कॉलेज शामिल थे. जिनमे 17 सरकारी और 305 प्राईवेट कॉलेज हैं. 2018-19 सत्र की 1,53,150 सीटों के लिए ये परीक्षाएं आयोजित की गई थी. 

परिणाम जारी करने के बाद मंत्री बंज श्रीनिवास राव ने कहा कि परिणाम सम्बंधित अगर कोई आपत्ति होती है, तो असेंट कुंजी के लिए 224 आपत्तियां, विशेषज्ञ समिति उनकी जांच करेगी और आपत्तियों का निराकरण किया जाएगा. 

ऐसे चेक करें AP EAMCET 2018 Results...

- सबसे पहले आप हमारे द्वारा बताई गई इन वेबसाइट्स पर जाए. 
- अब आप Andhra Pradesh EAMCET Results 2018 Available Now पर क्लिक करें.
- यहां आप हॉल टिकट नंबर, ग्रुप सिलेक्ट करके सबमिट बटन पर क्लिक करें.
- अब आप आसानी से यहां से अपने रैंक कार्ड यानी परीक्षा परिणाम को डाउनलोड कर सकते है. 

करे स्वच्छ भारत समर इंटर्नशिप और पाए ईनाम

....तो ये है वे कारण जो नौकरी बदलने के लिए करते हैं युवाओं को मजबूर

10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 63 हजार रु होगा वेतन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -