आईएनएक्स मीडिया घोटाला: चिदंबरम की जमानत पर आज हो सकता है फैसला

आईएनएक्स मीडिया घोटाला: चिदंबरम की जमानत पर आज हो सकता है फैसला

नई दिल्ली: हाल ही में आईएनएक्स मीडिया घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार यानी 4 दिसंबर 2019 को फैसला सुना सकता है. जंहा  जस्टिस आर. भानुमति की अध्यक्षता वाली पीठ ने इस मामले में गत 28 नवंबर 2019 को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. वहीं  चिदंबरम ने दिल्ली हाईकोर्ट के उन्हें जमानत न देने के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की थी. वह इन दिनों ईडी की हिरासत में हैं और ईडी का कहना है कि वे इस मामले को प्रभावित कर सकते हैं इसलिए उनको जमानत न दी जाए. वहीं, चिदंबरम का तर्क है कि एजेंसी के आरोप निराधार हैं और वह उनका करियर खत्म नहीं कर सकती है. ईडी ने उन्हें 16 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था.

भाजपा पर चिदंबरम का तंज, देश की अर्थव्यवस्था अब भगवान ही बचाएंगे: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि दूसरी ओर पूर्व वित्तमंत्री व कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने अर्थव्यवस्था के मामले को लेकर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे के बयान पर तंज कसते हुए मंगलवार को एक ट्वीट भी किया. वहीं उन्होंने ट्वीट भी किया है कि भगवान आप ही देश की अर्थव्यवस्था को बचाएं.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दुबे ने एक दिन पहले कराधन बिल पर चर्चा के दौरान लोकसभा में कहा था कि जीडीपी की कोई प्रासंगिकता नहीं होती. इसे बाइबल, रामायण या महाभारत की तरह महत्व नहीं देना चाहिए. इस पर चिदंबरम ने अपने परिवार के जरिए ट्वीट कराया. जंहा कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी सोमवार को भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि भगवान भारत के लोगों को ये नए अर्थशास्त्रियों से बचाओ.

विधानसभा का शीतकालीन सत्र आज, हंगामे के बढ़े आसार

प्रियंका गाँधी के घर में घुसने वाली गाड़ी की हुई पहचान, कांग्रेस नेता के बेटे की थी कार

राज्यसभा में भी पास हुआ SPG संशोधन बिल, अमित शाह ने की विपक्ष की बोलती बंद