विवादित टिप्पणी मामले में आजम खान पर आज कारवाई संभव
विवादित टिप्पणी मामले में आजम खान पर आज कारवाई संभव
Share:

नई दिल्लीः पिछले बृहस्पतिवारको संसद के निचले सदन में पीठासीन अधिकारी और बीजेपी सांसद रमा देवी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान के मामले में सपा के रामपुर से सांसद आजम खान पर आज निर्णय होगा।लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला उनके सामने बिना शर्त माफी मांगने का प्रस्ताव रखेंगे। सपा के वरिष्ठ नेता और सांसद आजम खान यदि इसके लिए तैयार नहीं हुए तो उनके खिलाफ भावी कार्रवाई की रूपरेखा बनाई जाएगी। सभी राजनीतिक दलों ने एक स्वर में आजम खान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

बिते शुक्रवार को इस मामले में लोकसभा अध्यक्ष की ओर से बुलाई गई सर्वदलीय मीटिंग में आजम खान के सामने माफी मांगने का प्रस्ताव रखने का निर्णय हुआ था। सभी राजनीतिक दलों ने कहा था कि य़दि आजम खान इसके लिए तैयार नहीं होते तो इसके बाद लोकसभा अध्यक्ष का फैसला उन्हें मान्य होगा।

महिला सांसदों और खुद सांसद रमा देवी ने मांग की है कि माफी के बदले आजम खान को पूरे कार्यकाल के लिए लोकसभा से बर्खास्त कर देना चाहिए। बिते गुरूवार को तीन तलाक विधेयक पर चर्चा के दौरान आजम खान ने तब कार्यवाही का संचालन कर रहीं रमा देवी के विरूध्द आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस दौरान हुए विवाद और माफी मांगने की मांग के बीच आजम लोकसभा छोड़ कर निकल गए थे। इसके बाद बिते शुक्रवार को सभी राजनितिक दलों ने आजम खान के खिलाफ एकजुट होकर मोर्चा खोलते हुए उनके विरूध्द कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फड़णवीस का शरद पवार पर पलटवार

महाराष्ट्र में 240 सीटों पर हुआ कांग्रेस - एनसीपी का गठबंधन

कर्नाटक में फ्लोर टेस्ट आज, येदियुरप्पा साबित करेंगे बहुमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -