दिसंबर 2021 के आखिरी दिन इन राशिवालों के खुलेंगे भाग्य, मिलेगा पैसा ही पैसा
दिसंबर 2021 के आखिरी दिन इन राशिवालों के खुलेंगे भाग्य, मिलेगा पैसा ही पैसा
Share:

नया साल (New year) आने में अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में आने वाले दिनों में कई तरह के बदलाव आने वाले हैं। ठीक ऐसे ही नए साल में कई ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं। जी हाँ और इन राशि परिवर्तन से राशियों के लोगों पर कई तरह का प्रभाव पड़ने वाला है। वहीं अगर हम ज्योतिष की माने तो ज्योतिषों के अनुसार साल के अंत में प्रेम, रोमांस और सौंदर्य के कारक शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे। जी हाँ, आपको यह भी बता दें कि शुक्र ग्रह (Venus) 30 दिसंबर को मकर राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश कर जाएंगे। वहीं इसके बाद यह फरवरी 2022 तक इसी राशि में रहेंगे। ऐसे होने से साल दिसंबर के आखिरी दिन कई राशिवालों को लाभ मिलेगा। आइए जानते हैं।

इन 4 राशिवालों को मिलेगी तरक्की ही तरक्की, बदलने वाली है ग्रहचाल

मेष (Aries)- मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर लाभकारी रहेगा। इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में तरक्की और भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। इसी के साथ नए साल में आप अपने लक्ष्यों की प्राप्ति भी कर सकेंगे। आपको कोई अच्छा और शुभ समाचार मिल सकता है। आने वाले साल के पहले महीने में अपनी शादी फिक्स हो सकती है।

वृषभ (Taurus)- शुक्र गोचर आपके लिए खुशियां लेकर आ सकता है। जी दरअसल इस दौरान आपको धन प्राप्ति के योग बनेंगे। शुक्र गोचर काल में आपके संचार कौशल में वृद्धि और वाणी में मधुरता आएगी। इसके अलावा दिसंबर के आखिरी दिन आपके ऊपर धन की बारिश हो सकती है। आप सभी को प्रभावित करने में सफल रहेंगे।

कर्क (Cancer)- कर्क राशि वालों को शुक्र गोचर काल में कार्यक्षेत्र में तरक्की मिल सकती है। अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ऐसे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। आखिरी दिन आपके लिए बड़ी खुशखबरी लाने वाला है।

वृश्चिक (Scorpio)- शुक्र गोचर से आपको आर्थिक लाभ मिलेगा। इस दौरान आप कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। आपको अपने परिवार का साथ मिलेगा। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। इसके अलावा दिसंबर के आखिरी दिन आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाक़ात लाभदायक रहेगी।

15 दिसंबर से शुरू होगा खरमास, जरूर जानिए इससे जुडी 7 अहम बातें

दिसंबर में 3 बार चाल बदलेगा यह गृह, जानिए आपकी राशि पर क्या पड़ने वाला है प्रभाव

ग्रह चाल: इन 4 राशियों पर बहुत बुरा पड़ेगा असर, हो सकता है एक्सीडेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -