16 दिसंबर के गैंगरेप का मुख्य आरोपी पकड़ाया
16 दिसंबर के गैंगरेप का मुख्य आरोपी पकड़ाया
Share:

दिल्ली में पिछली 16 दिसंबर को जब लोग निर्भया कांड की बरसी वाले दिन उस पर हुए जुल्म को याद कर रहे थे, तब देश की राजधानी में ही एक और लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया जा रहा था. पुलिस ने सामूहिक बलात्कार के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को स्थानीय पुलिस और दिल्ली पुलिस की संयुक्त टीम ने उसे भदोही में गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गत 16 दिसंबर को दिल्ली के शालीमार बाग़ में 28 साल के कमलेश सरोज और उसके दो दोस्तों ने मिलकर 15 साल की नाबालिग से मारपीट कर, उससे कथित तौर पर गैंगरेप किया था. दिल्ली पुलिस ने मामले में 376 D, 394 और पाक्सो एक्ट के तहत तीनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया था. उन्होंने बताया कि वारदात का मुख्य आरोपी कमलेश 18 दिसंबर से भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र स्थित इब्राहीम पुर गांव में छुपा था. सर्विलांस की मदद से पुलिस ने कमलेश के ठिकाने का पता लगाया और स्थानीय पुलिस और दिल्ली पुलिस की संयुक्त टीम ने छापा मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी के पास से पुलिस ने पीड़ित लड़की का मोबाइल फोन भी बरामद किया. पूछताछ में कमलेश ने अपने आरोप में भागीदार दोनों साथियों के नाम भी बताए हैं. दिल्ली पुलिस ने कमलेश को भदोही के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया और उसे 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली ले गई. 

24 घंटे महिला सुरक्षा के लिए गुड़िया हेल्पलाइन

घर में घुसकर युवती का अपहरण और गैंगरेप

प्रेमी जोड़े के भागने की सज़ा में लड़के के परिवार से दरिंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -