डेक्कन ग्लेडिएटर्स खेलने और मैच जीतने के लिए सही रवैया रखते हैं
डेक्कन ग्लेडिएटर्स खेलने और मैच जीतने के लिए सही रवैया रखते हैं
Share:

अबू धाबी : डेक्कन ग्लैडिएटर्स के कप्तान वहाब रियाज का मानना ​​है कि अबू धाबी टी10 प्रतियोगिता में मैच खेलने और जीतने के लिए उनकी टीम का रवैया सही है।

"हमारी टीम की विविधता, हरफनमौला, बल्लेबाज और गेंदबाजों के साथ, एक उत्कृष्ट मिश्रण बनाती है। जब आपके पास एक टीम में इतने सारे (बड़े) नाम हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि वे सभी खेल के प्रति समान मानसिकता साझा करें। मेरा मानना ​​​​है कि इस लॉकर रूम में हर कोई एक इकाई के रूप में काम कर रहा है, यही वजह है कि हमें इस टूर्नामेंट में इतनी सफलता मिली है।" जायद क्रिकेट स्टेडियम में, ग्लेडियेटर्स ने क्वालीफायर 1 में दिल्ली बुल्स को 17 रन से हराया। छह ओवरों के बाद, वे 77/4 थे, और इसने ओडियन स्मिथ (11 गेंदों पर 30 रन) और डेविड विसे (31 गेंदों पर 30 रन) के बीच एक शानदार अपराजित साझेदारी की। 15 गेंदों पर रन) दस ओवर के बाद स्कोर को 139/4 तक पहुंचाने के लिए।

"स्मिथ और विसे अपने पूरे करियर में लगातार खेल रहे हैं। जाहिर है, हमने इस टूर्नामेंट में देखा है कि 120 से ऊपर कुछ भी पीछा करने योग्य और बचाव योग्य दोनों है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा होता है अगर वे 15-20 रन अतिरिक्त बनाते हैं। स्मिथ और विसे पूरी प्रतियोगिता में हमारी रीढ़ की हड्डी रहे हैं क्योंकि उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की है। वे मैच विजेता हैं। उन्होंने फिर से अपनी योग्यता साबित की है।" एक कमांडर और खिलाड़ी के तौर पर रियाज ने कहा कि उनकी रणनीति चीजों को सरल रखने की रही है।

अब विधानसभाओं और सांसद में नहीं चलेगा 'वन्दे मातरम्' ?

VIDEO: KBC के सेट पर रोने लगे अमिताभ बच्चन, ये है कारण

लोगों को मिली राहत की साँस, दिल्ली में कम हुआ वायु प्रदूषण का स्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -