'RaRa' का हिस्सा बनने को लेकर मिथुन ने कही ये बात

मिथुन मनिकम ने अभिनेता सूर्या की फिल्म 'रामे अंडलुम रावणने अंडालम' (रारा) से अपने अभिनय की शुरुआत की। उनका दावा है कि मौका उनके लिए वास्तव में महत्वपूर्ण था। अरिसिल मूर्ति ने फिल्म का निर्देशन किया, जिसमें राम्या पांडियन, वाणी भोजन, मिथुन मनिकम और वाडिवेल मुरुगन भी हैं। मिथुन परियोजना में शामिल होने के अपने फैसले के बारे में कहते हैं: "मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई जब उन्होंने (अरिसिल) पहली बार इसे लिखना शुरू किया क्योंकि मैं एक ग्रामीण शहर से हूं और वही पैदा हुआ था, इसलिए मैं इस तस्वीर से आसानी से संबंधित हो सकता था। मैंने बधाई दी उन्हें फिल्म और कहानी पर, और उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने मुझे कुन्नीमुथु के चरित्र में कास्ट किया था। मैं चकित था। यह जीवन में एक बार का मौका था।"

उन्होंने आगे कहा, मैं फिल्म बनाना चाहता था, लेकिन मैं घबराया हुआ था और चिंतित था कि मैं इस भूमिका को नहीं निभा पाऊंगा क्योंकि मैं कभी भी एक शॉट के लिए स्थिर नहीं रह पाया, यहां तक ​​कि दोस्तों की शादियों में भी। मैं हमेशा कैमरे से डरता रहा हूं और हमेशा तस्वीरों की शूटिंग से डरता रहा हूं। नतीजतन, जब मैंने फिल्म बनाने का फैसला किया तो मुझे डर लग रहा था। अभिनेता के अनुसार, इस तस्वीर का हिस्सा बनना एक बहुत बड़ा अवसर है।

आगे उन्होंने कहा, यह फिल्म मेरे जीवन में एक चमत्कार रही है। 2009-10 में, मैंने एक सहायक निर्देशक के रूप में व्यवसाय में अपना करियर शुरू किया, और 2015 में, मैंने एक फिल्म का निर्देशन किया। उसके बाद, मैंने 2D एंटरटेनमेंट के प्रचार और विपणन विभाग के लिए काम किया। फिर मैंने 5 साल तक काम किया, स्क्रीनप्ले विकसित किया और एक अच्छी फिल्म निर्देशित करने के बारे में सब कुछ सीखा।

दुखद! इस मशहूर अभिनेत्री का कार एक्सीडेंट में हुआ निधन

अपने शादी के कारण ट्रोल हो चुके है देवराज, लेकिन अभी तक वजह नहीं आई सामने

नागा चैतन्य संग रिश्ता टूटने की अफवाह पर सामंथा ने रिपोर्टर को दिया ये जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -