INDvsSL मैच में शिखर के साथ ईशान ने सात विकेट से जीत की हासिल

युवा भारतीय बल्लेबाज ईशान किशा ने अपना 23वां जन्मदिन पदार्पण पर शानदार अर्धशतक के साथ मनाया जबकि कप्तान शिखर धवन ने रविवार को यहां शुरुआती एकदिवसीय मैच में भारत को श्रीलंका पर सात विकेट से जीत दिलाई। विकेट धीमा था और उसके बाद भी, श्रीलंका के युवा खिलाड़ी नौ विकेट पर 262 रन बनाने में सफल रहे, जो भारत की बल्लेबाजी के लिए पर्याप्त नहीं था।

ईशान किशन ने गेंद का सामना किया और इसे अधिकतम तक फेंका, इससे परिपक्वता का अंदाजा लगाया जा सकता है। उसने सामना किया और एक वर्ग-चालित सीमा के साथ उसका पीछा किया। मुंबई इंडियंस के शॉर्ट ने तब अपने बल्ले का इस्तेमाल स्लेजहैमर की तरह करने का फैसला किया, पहले 20 ओवरों के भीतर प्रतियोगिता को खत्म करने के लिए 33 गेंदों पर दूसरे सबसे तेज एकदिवसीय अर्धशतक बनाया। वह दो बार राहत पाने के लिए खतरनाक तरीके से जीते थे लेकिन 42 गेंदों में आठ चौकों और दो छक्कों की मदद से 59 रन बनाकर निश्चित रूप से उन्हें आईसीसी टी 20 विश्व कप के लिए 20 की अंतिम सूची में जगह बनाने का प्रबल दावेदार बना दिया।

धवन ने अपने शॉट्स खेलना शुरू कर दिया ताकि गति को दूर न जाने दिया जा सके और पहले की तरह चौके और एक छक्का लगाया। पांडे के अलावा, दूसरा प्रदर्शन जो अच्छा नहीं था वह भुवनेश्वर कुमार (9 ओवर में 0/63) का रहा, जो बहुत महंगा था। कुलदीप और चाहर ने फ़्लाइट और ड्रिफ्ट का अधिक इस्तेमाल किया, जबकि क्रुणाल की विकेट-टू-विकेट की गेंद और जिस गति से उन्होंने गेंदबाजी की, वह काबिले तारीफ थी। इन तीनों के बीच उन्होंने 98 डॉट गेंद फेंकी।

बांग्लादेश में कोरोना ने ढाया अपना कहर, अब तक संक्रमण का आंकड़ा 1.1 मिलियन के हुआ पार

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में लश्कर कमांडर सहित 2 आतंकी ढेर

जोधपुर में दर्दनाक हादसा, घर में आग लगने से एक ही परिवार के 4 सदस्य जिन्दा जले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -