डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं यामी
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं यामी
Share:

बॉलीवुड से लेकर टीवी कलाकार तक, सभी धीरे-धीरे डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ अपना रुख करते नज़र आ रहे हैं. उसी कड़ी में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा यामी गौतम भी जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ अपना रुख कर सकती हैं. यामी स्टैंडअप कॉमेडियन अबीश मैथ्यू के साथ इस पहल की शुरुआत करने जा रही हैं. शो के तीसरे साल में यामी एक अतिथि के तौर पर नज़र आएंगी, जिसका टॉपिक होगा 'सन ऑफ़ अबीश'.

अबीश के अलावा यामी कॉमेडियन कैनी के साथ भी नज़र आएंगी. बातचीत के दौरान यामी ने कहा कि, "अबिश के शो की शूटिंग एक अविश्वसनीय अनुभव रहा.एपिसोड की शूटिंग में कोई भी क्षण फीका नहीं था. मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म बेहद पारदर्शी है, क्योंकि यहां फीडबैक तुरंत मिलता है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अबीश के साथ यामी पहली बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नज़र आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिलहाल यामी शाहिद कपूर के साथ अपनी आगामी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में यामी के साथ श्रद्धा कपूर भी नज़र आने वाली हैं. काफी समय बात फिल्मों में वापसी कर रही यामी की आखरी फिल्म 'काबिल' थी, जिसमें उनके साथ ऋतिक को कास्ट किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सिम्बा' में नहीं होंगे माधवन, बताई ये बड़ी वजह

सुई धागा : फैंस से इस तरह रूबरू हुए वरुण और अनुष्का

Friends Goal : प्यार नहीं लेकिन दोस्ती तो बरकरार है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -