मोदी साहब मुझसे गलती हो गई, मेरी जान बचा लो
मोदी साहब मुझसे गलती हो गई, मेरी जान बचा लो
Share:

अहमदाबाद : पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक युवक का वीडियो वायरल हुआ, जिसमे वह युवक पीएम मोदी से मदद की गुहार लगा रहा है. युवक का कहना है कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है, जिसेक बाद राजकोट पुलिस ने युवक के घर की सुरक्षा बढ़ा दी है. वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम दीपक धनानी है. उसने वीडियो के जरिए बताया कि, क्रिकेट के सट्टे में पैसा हारने के बाद वह सटोरियों को कर्ज का भुगतान नहीं कर पा रहा है, ऐसे में उसे लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है.

धनानी ने विडियो में कहा, 'नमस्ते प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी साहब, नमस्ते राजकोट सिटी पुलिस कमिश्नर साहब. मेरा नाम दीपक जमनादास धनानी है. राजकोट और अन्य शहरों के सटोरिए और अपराधी मुझे मारने की धमकी दे रहे हैं. मैं बहुत ही परेशानी में हूं.'

धनानी ने आगे अपनी गलती मानते हुए कहा कि, 'मैं मानता हूँ कि मुझसे गलती हुई है, लेकिन मैंने इन लोगों को भुगतान करने के लिए अपना सबकुछ दे दिया. मैंने अपना घर भी बेच दिया. अब मेरे पास कुछ भी नहीं है. इसके बाद भी वह लोग मेरे घर पर आए और मुझे तथा मेरे माता-पिता को मारने की धमकी देकर गए.' धनानी ने बताया कि वह करीब 5 से 7 करोड़ रुपये का भुगतान कर चुका है और उसके पास अभी एक करोड़ 70 लाख देना बाकी है.

भारतीय एंबेसडर की मां को नाती ने पीटा, संपत्ति विवाद का मामला

दहेज़ देने में असर्मथ पिता ने लगाई फांसी

20 मिनिट में दिया चोरी की घटना को अंजाम, सीसीटीवी में कैद पूरा मामला

शराब पिलाकर अपने स्टूडेंट के साथ यह महिला टीचर बनाती थी शारीरिक संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -