पहली बार अपने ससुराल बिहार पहुंची 'रामायण की सीता', अनोखे अंदाज में हुआ स्वागत

टेलीविज़न की सीता मतलब अभिनेत्री देबिना बनर्जी पहली बार बिहार स्थ‍ित पूर्ण‍िया अपने ससुराल पहुंची हैं। देबिना ने इस बहुत खास ट्र‍िप का वीड‍ियो साझा किया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर फ्लाइट से लेकर ससुराल में अपने पहले दिन तक का शेड्यूल दिखाया है। ससुराल पहुंचने पर देबिना की सास ने आरती की थाल लिए बहू का वेलकम किया। गुरमीत भी इस वीड‍ियो में दिखाई दिए। उनकी आवाज पीछे से सुनी जा सकती है। वे बोलते हैं- 'देबिना यहां पहली बार घर पर आई है।' देबिना के सुसरालवाले उन्हें देखकर बहुत खुश दिखाई दिए।

वही देबिना ने वीड‍ियो में अपने ससुरालवालों तथा घर के हॉल रूम को भी दिखाया। घर में एंट्री के पश्चात् वे घर के मंद‍िर गईं एवं ईश्वर को नमन किया। देबिना के आने से उनके ससुराल की रौनक और भी बढ़ गई थी। वीड‍ियो में देबिना एवं उनकी सास की बॉन्ड‍िंग भी देखी जा सकती है। देबिना अपनी सास से बोलती हैं- 'ये है आंटी, गुरु (गुरमीत चौधी की मां), मेरी सासु मां, आप सासु मां जैसे मुझे डांटेंगी नहीं।' आगे अपनी सास के साथ मोबाइल का स्क्रीन साझा करते हुए उन्होंने कहा 'सोचा जाए तो 19 वर्ष हो गए एक-दूसरे को जानते हुए जो कि तकरीबन दो दशक का रिश्ता।' 

वही वीड‍ियो को जारी रखते हुए देबिना ने कहा कि गुरमती का जन्म कहीं और हुआ था। वे बोलती हैं- 'आज हम जा रहे हैं गुरु के गांव के घर में जहां पर गुरु का बचपन गुजरा था, ये नया घर है, यहां गुरु के मम्ती-पापा रहते हैं पर यहां पर गुरु का कोई बचपन नहीं था। तो आज हम गुरु का बचपन देखने जा रहे हैं।' 'मैं तो पहले देख चुकी हूं मगर वहां एक छोटी सी पूजा शेष है, तो आज हम उसी पूजा को करने पर‍िवार के साथ जा रहे हैं।' देबिना की बातों से स्पष्ट था वे गुरमीत के घर एवं अपने ससुराल में घुलमिल गई हैं तथा उन्हें वहां का माहौल भी पसंद है। 

बिग बॉस 15: करण कुंद्रा को डर्टी सीक्रेट लीक करने की धमकी देते नजर आए राजीव अदातिया

'बिग बॉस 15' से बाहर निकलना चाहते है करण कुंद्रा

पहली बार अपने 'बॉयफ्रेंड' के साथ नजर आई उर्फी जावेद, उड़े लोगों के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -