पानी में आग लगा रही हैं टीवी शो 'रामायण' की सीता
पानी में आग लगा रही हैं टीवी शो 'रामायण' की सीता
Share:

टीवी शो 'रामायण' में 'सीता' का किरदार निभा चुकी देबीना बनर्जी ने हाल ही में अपनी बिकिनी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. अपनी तस्वीरों के माध्यम से इन दिनों देबिना इंस्टाग्राम को गर्म करने में लगी हुई हैं.

आप सभी को बता दें कि देबिना ने टीवी शोज़ में अपना बहुत ही संस्कारी किरदार दिखाया है लेकिन अब वह बोल्ड और हॉट अवतार में रियल लाइफ में नजर आई है. देबिना एक बंगाली अभिनेत्री हैं और बंगाल की होने की वजह से वह वाकई में कमाल और सेक्सी लगती हैं.

देबिना के इंस्टाग्राम पर 243k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. आप सभी को बता दें कि देबिना ने टीवी एक्टर गुरमीत सिंह से शादी की है और अक्सर ही हॉट फोटोशूट्स की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. देबिना को आप सभी ने टीवी शो 'चिड़िया घर' में भी देखा ही होगा, इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था. हाल ही में बिकिनी में तस्वीर शेयर कर देबिना ने लिखा है Vitamin sea.

वह समंदर किनारे सनबाथ लेते हुए नजर आ रही हैं और बहुत ही हॉट दिख रही हैं. अपने पति संग एक तस्वीर शेयर कर देबिना ने लिखा है Weekends are special. वह कहीं पानी में आग लगाती नजर आ रही है तो कहीं जमीन पर सोती हुई. देबिना इन दिनों वेकेशन एन्जॉय करने में लगी हुई हैं.

बालवीर की इस भयंकर परी ने शेयर किया अपना हॉट अवतार

इस बोने एक्टर को 50 हजार रूपए में खरीदना चाहते थे सर्कस वाले

'ये है मोहब्बतें' को जल्द ही रिप्लेस करेगा ये नया शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -