अपनी बिकिनी तस्वीर की वजह से ट्रोल हुई ये टीवी एक्ट्रेस
अपनी बिकिनी तस्वीर की वजह से ट्रोल हुई ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी के मशहूर शो 'रामायण' में सीता का किरदार निभाने वाली देबिना बनर्जी इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहीं हैं और उनके पॉपुलर होने की वजह उनकी तस्वीरें हैं जो इन दिनों उन्होंने बिकिनी में शेयर की हैं. इन तस्वीरों की वजह से इन दिनों देबिना काफी पॉपुलर हो रहीं है और ट्रोल भी की जा रही हैं. इन दिनों देबिना को काफी ट्रोल किया जा रहा है और वह सब उनकी बिकिनी तस्वीरों की वजह से हैं. बिकिनी में देबिना थोड़ी मोटी नजर आ रही हैं इसी वजह से उनके फैंस ने उन्हें मोटी कह दिया है.

फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उन्होंने लिखा है विटामिन सी. अब जैसे ही उन्होंने तस्वीर शेयर की लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने कहा कि आप मोटी लग रही है तो किसी ने कहा धूप से विटामिन सी नहीं, बल्कि विटामिन डी मिलती है. आप सभी को पता ही होगा कि रामायण में नजर आई देबिना ने शो के को-स्टार राम उर्फ़ गुरमीत चौधरी से शादी की और अब दोनों खुशनुमा जीवन बिता रहे हैं.

देबिना को आप सभी ने टीवी शो 'चिड़ियाघर' में मयूरी के किरदार में तो 'तेनाली राम' के कुछ एपिसोड्स में भी देखा ही होगा. देबिना ने फिल्मों में भी अपने जलवे दिखाएं हैं इन्हे आप सभी ने 'इंडियन बाबू' (2003) और 'खामोशियां' (2015) जैसी फिल्मों में देखा ही होगा.

बिगबॉस के इस कंटेस्टेंट के बैंक से चोरी हुए 90 हजार रूपए

फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई 'पवित्र रिश्ता' की ये बोल्ड एक्ट्रेस

बेहद ही हॉट लुक में नजर आई 'शनि' की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -