4 महीने पहले ही पैदा हुआ था बच्चा, फिर प्रेग्नेंट हो गई ये मशहूर एक्ट्रेस
4 महीने पहले ही पैदा हुआ था बच्चा, फिर प्रेग्नेंट हो गई ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी-मानी अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के साथ अच्छी खबर साझा की है। देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीर साझा की है तथा साथ ही घर में आने वाले सदस्य की भी। इस फोटो के सामने आते ही बधाइयों का तांता सा लग गया है। इस खबर के सामने आने के पश्चात ऐसा लग रहा है कि जैसे टेलीविज़न इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) एवं गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के घर में खुशखबरी की बारिश हो रही है तथा अब दोनों जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं।

3 अप्रैल 2022 को देबिना बनर्जी एवं गुरमीत चौधरी ने अपनी बच्ची लियाना का स्वागत किया था तथा तब से यह कपल अपना पैरेंटहुड इंजॉय कर रहा है। दोनों आए दिन अपनी बेटी के साथ फोटोज साझा करते रहते हैं। लियाना को भी लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है तथा अब हाल ही में, कपल ने इस बात की खुशखबरी साझा की है कि, दोनों जल्द ही दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं।

16 अगस्त 2022 को देबिना बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हस्बैंड गुरमीत चौधरी एवं बेटी लियाना के साथ तस्वीर साझा की तथा इस जॉइंट पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी दूसरी गर्भावस्था का ऐलान किया। सोनोग्राफी की तस्वीर को साझा करते हुए देबिना ने अपनी एक्साइटमेंट में लिखा है कि कुछ निर्णय दैवीय समय पर होते हैं तथा कुछ भी इसे बदल नहीं सकता है। यह एक ऐसा आशीर्वाद है, जो हमें पूरा करने के लिए जल्द ही आ रहा है।

साउथ की इस फिल्म में नजर आ चुकी है श्रद्धा आर्या

निया शर्मा ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

'अनुपमा' से धोखा मिलने के बाद पारस कलनावत को मिली बड़ी गुड न्यूज, शेयर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -