साड़ी में सबसे स्टाइलिश लगती है टीवी की यह एक्ट्रेस, देती है सबको मात
साड़ी में सबसे स्टाइलिश लगती है टीवी की यह एक्ट्रेस, देती है सबको मात
Share:

टीवी की बंगाली ब्यूटी कही जाने वाली देबीना बनर्जी साड़ी में बहुत सेक्सी नजर आती हैं और उनका साड़ी वाला अंदाज सभी को भाता है. ऐसे में आजकल वह साड़ी में गजब लग रहीं हैं और उनका साड़ी लुक सभी को मदहोश कर रहा है. ऐसे में बीते दिनों ही उन्होंने सीरियल में अपने किरदार की इमेज से हट कर ऐसी तस्वीरें शेयर कीं थीं जिन्हें देखने के बाद लोग थोड़े दंग रह गए थे.

जी दरसल छोटे पर्दे पर 'सीता' का धार्मिक किरदार निभा चुकीं देबिना ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड अंदाज़ में तस्वीरें शेयर कर दी थीं और उन्ही फोटोज के कारण वह चर्चाओं में आ गईं थीं. वहीं इस बार वह साड़ी में नजर आईं हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि देबीना कलरफुल साड़ी में नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें हालिया शो के दौरान की है. आप सभी को बता दें कि देबीना ऐसे साड़ी लुक में केवल अपने शो में नजर आती हैं जिसमे वह इन दिनों नजर आ रहीं हैं.

आजकल आप देबिना को ये जादू है जिन्न का शो में देख रहे होंगे. इस शो में वह साड़ी में नजर आती हैं और यहीं की तस्वीरों को वह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं. आपको बता दें कि बीते समय थाइलैंड के बीच पर वेकेशन को एंजॉय करने के दौरान की तस्वीरों में देबीना की टोन्ड बॉडी दिखाई दी थी और उसे देखकर ऐसा लग रहा था मानो देबीना बीच पर सनबाथ कर रही थी. उनकी वह तस्वीर खूब सुर्ख़ियों में रही थी लेकिन इस समय यह साड़ी वाले लुक वाली तस्वीरें खूब धमाल कर रहीं हैं. यह तस्वीरें सभी को पसंद आ रहीं हैं.

दिव्यांका से लेकर करिश्मा तन्ना तक, यहाँ देखिए टीवी सेलेब्स की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें

दर्शकों को नहीं पसंद आया गाना 'बारिश', कमजोर लगी पारस-माहिरा की केमेस्ट्री

स्वयंवर शो के लिए हाँ करके पछता रही हैं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -