देबिना बनर्जी ने दिखाया अपना स्टाइलिश लुक, शेयर की सुर्ख अंदाज में तस्वीरें
देबिना बनर्जी ने दिखाया अपना स्टाइलिश लुक, शेयर की सुर्ख अंदाज में तस्वीरें
Share:

इन दिनों एक्टर गुरमीत चौधरी की पत्नी काफी कहर ढा रहीं हैं और लगातार अपनी तस्वीरों से लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Wearing @labelromijain and @diosajewels @simrankhera5 इस तस्वीर में वह साड़ी में नजर आ रहीं हैं और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है A beautiful evening is not complete without an album with frndz. .#privika #wedding #night . आपको बता दें कि यह तस्वीरें प्रीविका के वेडिंग की है जहाँ देबिना अपने पति के साथ गईं थीं.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही देबिना के पति की फिल्म 'पलटन' रिलीज हुई है जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद भी किया है. उस फिल्म में गुरमीत के साथ ही की श्रॉफ, सोनू सूद, ईशा गुप्ता, हर्षवर्धन राणे, अर्जुन रामपाल, रोहित रॉय, सोनल चौहान और मोनिका गिल भी मुख्य भूमिका में हैं. फिलहाल देबिना अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर ग्रीन ड्रेस में शेयर की है और लिखा है What I love doing. Hosting......Green is the colour of the day. Happy Navratri day. Shooting for cupshup for @republicworld ..@posswear outfit @simrankhera5 styling. .Earrings- @zohra_india ..#influencer #actorslife #lookbook #cupshupwithdebina #republictv

इस तस्वीर के माध्यम से वह सभी को नवरात्रि की बधाई दे रहीं हैं. देबिना अक्सर ही अपने पति के साथ मस्तमौला अंदाज में नजर आती हैं. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं.

Video: हो गई कोमोलिका की धांसू एंट्री, दिखा सेक्सी और हॉट अंदाज

शो की शुरुआत से पहले पूजा और हवन करवाने में जुटे कपिल

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -