घर में बंद हुई देबीना बनर्जी, वीडियो हुआ वायरल
घर में बंद हुई देबीना बनर्जी, वीडियो हुआ वायरल
Share:

जब से भारत में कोरोना वायरस ने दस्तक दी है. तब से एक बात तो समझ में आ गई है कि वायरस किसी को भी अपना शिकार बना सकता है. इस वायरस ने हर भेदभाव को खत्म कर दिया है. अब चाहे कोई बॉलीवुड का बड़ा सुपरस्टार हो या हो टीवी पर काम करने वाला कोई कलाकार, हर कोई अपने आप को इस खतरनाक वायरस से बचाने की कवायत में लगा हुआ है. कई कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने खुद को क्वारनटीन में रखा हुआ है. रामायण फेम एक्ट्रेस देबीना बनर्जी ने खुद को क्वारनटीन कर रखा है. वो अपना टाइम स्पेंड करने के लिए मस्ती तो नहीं कर रही हैं लेकिन अपने जरूरत के कामों को जरूर खत्म करती दिख रही हैं.

विकास गुप्ता और शहनाज गिल की दोस्ती में आई दरार, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!

फैंस के लिए देबीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में देबीना अपने शूज साफ करती दिख रही हैं. उन्होंने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- मैंने खुद को ही क्वारटीन कर रखा है.मेरे पास कई सारे काम हैं. मैंने अपने जूते तो साफ कर लिए हैं. आप लोग क्या कर रहे हैं?

मधुरिमा संग रिश्ते पर खुलकर बोले विशाल आदित्य सिंह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब देबीना की यी पोस्ट काफी मजेदार है क्योंकि कहने को तो वो जूते साफ कर रही हैं लेकिन फैंस की नजर हैं उनके लाजवाब शू कलेक्शन पर जिसे देख कोई भी हैरान रह जाएगा. दरअसल देबीना बर्नजी के पास जूतों और सैंडल का बेहतरीन कलेक्शन है. उनके पास कई सारी वैराइटी देखने को मिल रही है. वो फोटो में इन्हें साफ जरूर कर रही हैं लेकिन फैंस तो उनके कलेक्शन को देखकर ही फिदा हो गए हैं.

आखिर क्यों बंद हुआ स्वयंवर शो? बिन दूल्हे के लोटी शहनाज गिल

'ये रिश्ते हैं प्यार के' ने पूरे किए एक साल, इस वजह से कैंसल हुआ सेलिब्रेशन

इस शो की शूटिंग के लिए 10 किलो का लहंगा पहन कर समुद्र में उतरी हेली शाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -