डेबी रयान ने किया अपनी सीक्रेटली शादी का खुलासा
डेबी रयान ने किया अपनी सीक्रेटली शादी का खुलासा
Share:

अमेरिकन एक्ट्रेस डेबी रयान को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल डेबी रयान ने शादी कर ली है. मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में डेबी रयान ने पुष्टि की है कि, ''वह ट्वेंटी वन पायलट के स्टार जोश डन के साथ शादी के बंधन में बंध गई.' आप सभी को बता दें कि पूर्व "जेसी" अभिनेत्री ने बीते गुरुवार को जारी वोग में शादी की खबर की पुष्टि की, इसी के साथ उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने ऑस्टिन में सेट अपने नए साल की पूर्व संध्या की योजना बनाई, केवल 28 दिनों में.

वहीँ दोनों ने सगाई करने के एक साल बाद अपनी शादी की योजना शुरू की. आप सभी को तो याद ही होगा कि रयान ने दिसंबर 2018 में रोमांचक सगाई की खबर को अपने फैंस को बताया था. ऐसे में उन्होंने बताया "हमने नए दशक का जश्न मनाने वाली एक गंतव्य पार्टी के विचार के साथ बात करना शुरू किया, फिर दिसंबर में फैसला किया कि नए साल की पूर्व संध्या पर [ऑस्टिन में] शादी कर लें, और बस उसके बाद सब हो गया."

वहीँ जब इस बारे में उन्होंने किसी को नहीं बताया तो "लेवल ऑफ कंसर्न" वीडियो में डन की अंगूठी देखी गई लेकिन स्टार्स ने कहा यह फेक है. हाल ही में डेबी ने कहा, "हम नहीं चाहते थे कि समारोह एक बॉलरूम में हो. यह हमारे लिए अधिक से अधिक महत्वपूर्ण हो गया कि संघ की पवित्रता एक श्रद्धालु जगह में मौजूद है. मैंने हर चर्च को अधिक से अधिक ऑस्टिन क्षेत्र में देखा, उसके बाद एक जगह को चुना. "

यह है हॉलीवुड की टॉप 6 सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियां

डोजा कैट ने लांच किया 'In Your Eyes' का रीमिक्स वर्जन, सॉन्ग ने मचाई धूम

अमेरिकी टीवी स्टार काइली जेनर ने साझा की ये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -