बिहार में कोरोना से फिर हुई मौतें, संक्रमितों का आंकड़ा 10 हजार के पार
बिहार में कोरोना से फिर हुई मौतें, संक्रमितों का आंकड़ा 10 हजार के पार
Share:

पटना: बिहार समेत कई शहरों में लगातार बढ़ रहा कोरोना और उसका संक्रमण हर दिन लोगों की जान ले रहा है, वहीं इस वायरस के कारण देशभर में रोजाना हजारों मौते हो चुकी है. जंहा लोगों के बीच उनकी जान को लेकर और भी खतरा बढ़ता जा रहा है. जिसके बाद से कई इलाकों में सुरक्षा और सावधानी को और भी बढ़ाने का आदेश जारी किया जा चुका है. 

बिहार में कोविड-19 से छह और मरीजों की मौत, मामले बढ़कर 10910 हुए: बिहार में बीते शुक्रवार को कोविड-19 से छह और मरीजों की मौत होने से राज्य में मृतकों की संख्या 84 हो चुकी है. वहीं संक्रमण के 231 नए मामले सामने आने से कुल मामले बढ़कर 10,हजार के पार पहुंच चुके है. वहीं इस बात का पता चला है कि  स्वास्थ्य विभाग की ओर जारी एक बयान में कहा गया है कि पूर्वी चम्पारण जिले में दो मौतें हुई जबकि कैमूर, नालंदा, पश्चिमी चम्पारण और पटना में एक-एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई.

दुनियाभर में संक्रमित मरीजों की संख्या 1.11 करोड़ से ज्यादा:  अब यदि हम बात करें दुनियाभर में कोरोना के कहर और लगातार बढ़ते जा रहे मौत के आंकड़ों के मामले से हर कोई परेशान है. जंहा इस वायरस से मरने वालों की संख्या पांच लाख 29 हजार से ज्यादा हो गई है और संक्रमितों की संख्या एक करोड़ 11 लाख 91 हजार को पार कर गई है. जबकि 63 लाख 30 हजार से ज्यादा लोगों ने कोरोना को मात दें चुके है. 

अंडमान और निकोबार द्वीप में तीन नए मरीज सामने आए: वहीं इस बात का पता चला है कि अंडमान और निकोबार द्वीप प्रशासन की ओर से बताया गया कि यहां कोरोना के तीन नए मामलों की पुष्टि हुई है. जिसमें से दो पहले से संक्रमित मरीज के करीबी हैं और एक बाहर से आने वाला यात्री है. इसके साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 119 हो गई है. जिसमें से 65 सक्रिय मामले हैं और 54 लोग ठीक हो चुके हैं.

कोरोना से एक दिन में 8 मरीजों की मौत, संक्रमण ने बनाया रिकार्ड

युवा भारत को लगा तगड़ा झटका, जनसंख्या आयोग ने किया चौकाने वाला खुलासा

Exclusive: बॉलीवुड में 'नेपोटिस्म' पर बोले टार्ज़न फेम वत्सल सेठ, बताया फिल्म से TV में कैसे हुई एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -