बालेश्वर महादेव हादसे में मौत का आंकड़ा 10 के पार, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
बालेश्वर महादेव हादसे में मौत का आंकड़ा 10 के पार, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में आज रामनवमी के पर्व पर बड़ा हादसा होने की घटना सामने आई है। इंदौर के स्नेह नगर के पास पटेल नगर में स्थित श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर पर बावड़ी के ऊपर बानी छत एक दम धंसने से वहां मौजूद तकरीबन 20-25 लोग बावड़ी में गिर गए।

स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर परिसर में आज 11.30 बजे के लगभग पटेल नगर में हुई दुर्घटना के 4 घंटे पश्चात् भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। जिसमे अब तक 18 से ज्यादा व्यक्तियों लोगो को जिंदा निकाला गया जिनका एप्पल हॉस्पिटल में इलाज जारी है। जबकि 8 शव अब तक निकाले जा चुके है ये जिसमे महिला और पुरुष शामिल है जिनकी पहचान नही हुई है। 

वही एक चोटिल की अस्पताल ले जाने के चलते मौत हो गई। वही अब मृतकों का आंकड़ा और बढ़ने की उम्मीद है क्योंकि घटना के वक़्त 30 से ज्यादा लोग मौके पर हवन कर रहे थे। बचाओ कार्य में अब जिंदा लोग दिखाई नहीं दे रहे है। ऐसे में बावड़ी में पानी और कीचड़ में कुछ और लोगो के शव फंसे होने की आशंका है। जिन्हे तलाशा जा रहा है। मृतकों का आँकड़ा 10 के पार जा सकता है। वही इस हादसे ने प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए है, जब पहले ही जानकारी थी कि रामनवमी पर कई भक्त दर्शन करने आ सकते है तो क्यों नहीं पूरी व्यवस्था की गई। 

लालू यादव ने मां दुर्गा के इस स्वरूप पर रखा पोती का नाम

ये है भारत का सबसे छोटा स्टेशन, यहाँ का नाम भी करता है लोगों को हैरान

जलगांव से इंदौर घूमने आया युवक ,चोईथराम मंडी में हुआ हादसे का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -