पंजाब : अब तक 8100 से ​अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित, इतने मरीज ठीक होकर लौटे घर
पंजाब : अब तक 8100 से ​अधिक लोग हुए कोरोना संक्रमित, इतने मरीज ठीक होकर लौटे घर
Share:

पंजाब में कोविड-19 से सोमवार को 5 और लोगों की मृत्यु के साथ ही प्रदेश में इस महामारी से मरने वालों की तादाद 204 पहुंच गया है. अमृतसर में 2 और जालंधर में 3 और रोगीयों ने जान गंवा दी. उधर, एक दिन में राज्य में 357 नए कोरोना संक्रमित भी मिले हैं. प्रदेश में संक्रमित की तादाद 8178 तक पहुंच गई. लेकिन इसी दौरान 194 रोगियों के ठीक होने पर घर जाने की इजाजत दे दी गई. प्रदेश में  कोविड-19 को मात देने वाले मरीजों की तादाद अब 5586 हो गई है.

कोरोना की मार, रत्न-आभूषण निर्यात में 34.72 प्रतिशत की गिरावट

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, प्रदेश के विभिन्न चिकित्सालय में इस समय 2388 मरीज आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं. इनमें से 69 रोगीयों की हालत गंभीर बनी हुई है.  कोविड-19 के नए मरीज मिलने के केस  में सोमवार को लुधियाना सबसे बुरी स्थिति में रहा, जहां 126 संक्रमित मिले. जिसके बाद 60 मरीजों के साथ पटियाला दूसरे नंबर पर पहुंच गया है. इनमें अन्य प्रदेश से आए 7 लोग सम्मिलित हैं. जालंधर में सोमवार को 55 पॉजिटिव रोगीयों की पुष्टि हुई, जिनमें 34 पहले से पीड़ित शख्स के नजदीक हैं. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, प्रदेश में अब तक 400944 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं. 

सावन 2020 : जीवन में बहुत आगे ले जाएगी भगवान शिव से जुड़ी ये रोचक बातें, एक बार जरूर पढ़ें

बता दे कि फाजिल्का में कोविड-19 के 3 नए ​केस सामने आए हैं. जिनमें से 2 की ट्रैवल हिस्ट्री त्रिपुरा और बिहार से जुड़ी है. स्वास्थ्य विभाग ने 3 लोगों को कोविड-19 केयर सेंटर जलालाबाद भेज दिया व कांटेक्ट में आए लोगों की तलाश प्रारंभ कर दी. जिला सिविल सर्जन चंद्रमोहन कटारिया ने कहा कि कोरोना संक्रमित खुईखेड़ा निवासी करीब 43 वर्षीय शख्स त्रिपुरा से आया है. किन्तु माहूआना निवासी 23 वर्षीय शख्स की कोई ट्रैवल हिस्ट्री प्राप्त नहीं हुई है. 

कोरोना मरीजों के निःशुल्क इलाज पर बोली सुप्रीम कोर्ट- 'गुजरात मॉडल अपनाएं'

गुजरात हाई कोर्ट के 17 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, अदालत ने जारी किया सर्कुलर

दिल्ली यूनिवर्सिटी ने किया परीक्षा की तारीख का ऐलान, जानिए कब से है एग्जाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -