मध्यप्रदेश में 400 के पार पहुंचा कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा
मध्यप्रदेश में 400 के पार पहुंचा कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मामले घटे है। राज्य में कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट भी 65.3 प्रतिशत पहुँच गया है। राज्य में कोरोना से मरने वालों की तादाद 400 के पार पहुंचकर 402 हो गई है, जबकि यहां पांच जिलों में अब 98 नये मामले दर्ज किए गए हैं। इसके बाद राज्य में संक्रमित मरीजों की तादाद 9326 हो गई है। हालांकि, राज्य में अब तक 6108 रोगी स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं।

इंदौर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एमपी शर्मा ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया है कि एमजीएम मेडिकल कॉलेज द्वारा शनिवार देर रात 1619 नमूनों की जांच रिपोर्ट जारी की, जिनमें 27 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं। इसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों की तादाद 3749 हो गई है। वहीं, तीन लोगों की मौत की भी पुष्टि हुई है। मृतकों में 71 वर्षीय और 62 वर्षीय दो बुजुर्गों के साथ एक 23 साल का एक युवक भी शामिल है।

इसके बाद इंदौर में कोरोना से मरने वालों की तादाद 156 हो गई है। इधर, भोपाल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रभाकर तिवारी के अनुसार, यहां रविवार सुबह प्राप्त रिपोर्ट में कोरोना के 50 नये मामले दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा नीमच में आठ, राजगढ़ में सात और उज्जैन में छह नये पॉजिटिव पाए गए हैं।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश का बड़ा बयान, कहा- सरकार से सलाह लेना बंद करे NGT

दूरसंचार जगत में आने वाली है क्रांति, हर जगह मिलेंगे वाई-फाई बूथ

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर पर होगी धनवर्षा, दिग्गज कंपनीयां करना चाहती है निवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -