मैक्सिको में तस्कर से मुठभेड़ में संबंधियों की मौत

By Mohan Joshi
Dec 01 2017 12:13 PM
मैक्सिको में तस्कर से मुठभेड़ में संबंधियों की मौत

मेक्सिको सिटी : यह खबर विदेश से आई है जहाँ मध्य मेक्सिको में एक संदिग्ध तस्कर के घर पर छापा मारे जाने के दौरान चली गोलीबारी में संदिग्ध के छह संबंधियों की मौत का मामला सामने आया है.

 मेक्सिको सिटी के दक्षिण में स्थित मोरलॉस राज्य के सुरक्षा आयुक्त अल्बर्टाे कैपेला के अनुसार घर में मौजूद चार महिलाओं, एक युवती और एक व्यक्ति की मौत हो गई.तस्कर के घर की गई छापेमारी की टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों की जाँच की जा रही है. हालाँकि पुलिस ने इसे जवाबी गोलीबारी बताया है.

बता दें कि मारे गए लोग वे उस तस्कर के संबंधी थे, जो इससे पहले अधिकारियों के साथ हुई गोलीबारी में कथित रूप से शामिल था.इस घटना में दो अन्य बच्चे भी घायल हो गए. कमिश्नर के अनुसार शुक्रवार को की गई इस छापेमारी के दौरान पुलिस सावधानी बरत रही थी,लेकिन जो घटनाक्रम हुआ वह जवाबी गोलीबारी में हुआ.फिर भी पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

हमने गेहूं के साथ घुन पीसे जाने की कहावत सुनी है,वही कहावत यहां चरितार्थ हो गई जब निशाने पर आए मुख्य तस्कर के ये संबंधी पुलिस की गोली का शिकार हो गए. भले ही यह घटना अनजाने में हुई हो ,लेकिन बेगुनाहों के मारे जाने से यह मामला चर्चा में है.

यह भी देखें

लंच में बनाइये मैक्सिकन राइस

व्हाइट हाउस ने टिलरसन को हटाने की खबरों का खंडन किया