ज्ञानवापी में 'शिवलिंग' होने की बात कही.., सुप्रीम कोर्ट के वकील को गला काटने की धमकी
ज्ञानवापी में 'शिवलिंग' होने की बात कही.., सुप्रीम कोर्ट के वकील को गला काटने की धमकी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता और सर्वोच्च न्यायालय के वकील प्रशांत पटेल उमराव को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस बाबत उन्होंने पुलिस में शिकायत दे दी है। प्रशांत पटेल के अनुसार, इंस्टाग्राम पर भी उनके खिलाफ ‘सर तन से जुदा’ का फतवा जारी किया गया है। शिकायत के बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करवाई गई है। धमकी देने वाले अज्ञात आरोपित पर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। 

 

प्रशांत पटेल ने खुद 2 जून 2022 (गुरुवार) को इस संबंध में दी थी। FIR के मुताबिक, भाजपा नेता को धमकी एक टीवी डिबेट में विवादित ज्ञानवापी परिसर में शिवलिंग होने की बात कहने को लेकर दी गई है। प्रशांत पटेल ने नोएडा के इकोटेक-3 थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया है कि, '2 जून को दोपहर 12.57 पर मेरे मोबइल पर 9477298804 नंबर से फोन आया। कॉल करने वाले ने मुझे गालियाँ देते हुए कहा कि तुम TV डिबेट में मेरे नबी के खिलाफ गलत बोलते हो। ज्ञानवापी मे शिवलिंग नही बल्कि फव्वारा है। जब मैंने उसका नाम पूछा, तो उसने मुझे कुछ भी बताने की जगह, मेरा पता निकलवाने की धमकी दी। इसके साथ उसने कहा कि तुम बाहर निकलो मैं एक महीने के भीतर तम्हारा गला काट दूँगा। हम तो मरने और मारने के लिए तैयार बैठे हैं, मगर अब तुम नहीं बचोगे।'

सुप्रीम कोर्ट के वकील ने शिकायत में आगे कहा है कि, 'धमकी देने वाले ने मुझे गंदी-गंदी गालियाँ भी दी। मैं सार्वजानिक जीवन में हूँ और मेरा बाहर भी आना-जाना लगा रहता है। मुझे दी गई धमकी को गंभीरता से लिया जाए। पहले भी इस प्रकार की धमकियां देकर हत्याएँ की गई हैं। मुझे धमकी देने वाले को अरेस्ट कर कानूनी कार्रवाई की जाए।' पुलिस ने प्रशांत पटेल को सुरक्षा देने के साथ FIR दर्ज कर अन्य आवश्यक कार्रवाई किए जाने की पुष्टि की है।

'मुस्लिम लोग 3-3 बीवियां रखते हैं और गणना नहीं करवाना चाहते हैं': नीरज बबलू

'युवराज को क्या पता बिहार में कितनी जातियां है?', पप्पू यादव ने बोला तेजस्वी पर हमला

भाजपा-JJP के रिश्ते सुधरे, साथ लड़ेंगे निकाय चुनाव.., कांग्रेस की टेंशन बरक़रार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -