सुशांत सिंह की तरह ही पुनीत राजकुमार की मौत भी नहीं है सामान्य, फैंस ने लगाई जांच की गुहार

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता पुनीत राजकुमार के प्रशंसकों को अपने फेवरेट स्टार्स की मौत की बात गले से नहीं उतर रही है तथा शायद यही कारण है वो उनकी अचानक हुई मौत को सामान्य नहीं मान रहे हैं। दरअसल एक केस सामने आया है जिसमे अभिनेता के एक अरुण नाम के एक प्रशंसक ने उनकी मौत की तहकीकात करने के लिए याचिका दायर कर दी है।

वही कहा जा रहा है एक प्रशंसक उनके आवासीय इलाके के निकटतम पुलिस स्टेशन में पिटिशन फाइल करवाई है। वो चाहता है कि उनकी मौत षड्यंत्र के तहत हुई है इस पर पुलिस को तहकीकात करनी चाहिए क्योंकि अभिनेता बिल्कुल ठीक थे तथा जब उनका स्वास्थ्य बिगड़ा तो उन्हें हॉस्पिटल एंबुलेंस में शिफ्ट नहीं किया गया। पुलिस ने अरुण की याचिका को कबूल करते हुए इस तहकीकात का आश्वासन दिया है।

बता दे कि कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार के देहांत से जहां पूरा दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में शोक की लहर है। उनके प्रशंसक उनकी अकाल मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। जहां उनके कई प्रशंसकों ने अपने स्टार की मौत के पश्चात् स्वयं भी मौत को गले लगा लिया। तो वहीं अब कुछ प्रशंसक उनकी राह पर चलने का प्रयास करते हुए आंखे दान करने चले हैं तथा एक प्रशंसक ने उनकी मौत का कारण जानने के लिए कानूनी कार्यवाही की गुहार लगाई है। दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार की मौत के पश्चात् उनकी आंखे दान कर दी गई थीं।

मोनालिसा से लेकर संभावना सेठ तक, इंटरनेट पर छाया इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस का दिवाली लुक

दिवाली के दिन एक साथ दिखा पूरा बच्चन परिवार, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

दिवाली पर एक रंग में रंगे नजर आए नुसरत जहां और यश दासगुप्ता, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -