सिंधी नदी में तीन बच्चो के डूबने से मौत
सिंधी नदी में तीन बच्चो के डूबने से मौत
Share:

दतिया. गुमानपुरा की सिंधी नदी में तीन की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार, यह तीनो बच्चे नदी में नहाने गए थे. जहां उनके डूबने से मौत हो गई. मृतक बच्चो में दो भाई और एक उनका दोस्त शामिल था. मृतक बच्चो के नाम 15 वर्षीय रवि जाटव, 13 वर्षीय नंदराम जाटव, छोटा उर्फ़ विकास जाटव है. फ़िलहाल पुलिस इसी कार्रवाई में जुटी हुई है. शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है और परीक्षण के लिए भेजा गया है.

यह घटना डीपार थाना क्षेत्र के गुमानपुरा की है. इससे पहले भी सिंधी नदी में एक युवक तेज बहाव के कारण फंस गया था. प्रशासनिक अधिकारी को जब युवक के नदी में फंसे होने की जानकारी मिली, तो वह मौके पर पहुंची. वह युवक नहाने के लिए सिंधी नदी पर गया था. नहाने के दौरान अचानक से सिंध नदी में पानी का बहाव तेज आ गया. बहाव तेज होने के कारण वह पानी से बाहर नहीं निकल पाया और फंस गया.

वह अच्छा तैराक होने की वजह से वह नदी में मौजूद चट्टानों को पकड़ कर बहने से बच गया और उन्हीं पर बैठ गया था. युवक के सिंध नदी में फंसे होने की खबर मिलते ही दतिया कलेक्टर मदन कुमार और जिला पंचायत सीईओ डीके जैन, एसडीएम वीरेन्द्र कटारे, थाना प्रभारी बड़ौनी रिपुदमन सिंह व जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और हेलीकाप्टर की मदद से उसे बचाया गया था.

ये भी पढ़े 

मध्यप्रदेश में नर्मदा नदी को जीवित इकाई मानने का संकल्प पारित

उमा भारती बोलीं नर्मदा ही एकमात्र ऐसी नदी जिसकी परिक्रमा होती है

दो बस की रेस का वीडियो वायरल, ड्राइवरों का लाइसेंस निरस्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -