करोडों के कटनी हवाला कांड में हुई पहली मौत
करोडों के कटनी हवाला कांड में हुई पहली मौत
Share:

कटनी: नोटबंदी के बाद मध्यप्रदेश के कटनी जिले मे हुए 26 सौ करोड के हवाला कांड के आरोपी संतोष गर्ग की हरिद्वार मे संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत हो गयी है. जिसके चलते यह मामला और भी उलझ गया है. बहुचर्चित कटनी हवाला कांड मे बनाये गये आरोपी संतोष गर्ग ने  बैंक मे फर्जी खाता खोलकर लगभग 90 करोड रूपये का ट्रांजिक्शन किया था. कटनी पुलिस ने संतोष गर्ग को पकडने के लिए 10 हजार का इनाम घोषित किया था. जिसके बाद वह फरार था.

संतोष गर्ग का जबलपुर हाईकोर्ट मे आग्रिम जमानत का आवेदन भी ख़ारिज हुआ  है. आज उत्तराखण्ड के हरिद्वार मे संतोष की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत की सूचना परिजनों को प्राप्त हुई है. परिवारिक सूत्रों की माने तो मृतक का अंतिम संस्कार हरिद्वार मे ही आनन फानन मे करने की योजना है परिवार को हरिद्वार पहुचने के लिए कहां गया है. 

सीहोरा के ब्राह्मणपुरा के स्थानीय लोगों के अनुसार  संतोष गर्ग के घर की माली हालत देख संभव नही है कि वह अपने बैंक मे एक लाख रुपये जमा करने की क्षमता रखता है. उसके नाम से बैक मे एकांऊट खोल कर 90 करोड जमा होना अपने आप ही संदेह के घेरो मे है. ऐसे में जाँच से पहले ही उसकी मौत हो गयी है. 

कटनी जिले का चर्चित कल्पना कांड...

500 करोड हवाला कांण्ड: संजय पाठक की शिकायत करने वाली महिला और उसका पति गिरफ्तार...

एसपी गौरव तिवारी ने दिए निर्देश रिश्वत मामले में स्टाफ के साथ प्रभारी भी होंगे निलंबित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -