सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत
सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत
Share:

मंगलवार को सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. इस हादसे में एक व्यक्ति के घायल होने की भी खबर. दोनों ही व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार थे. मोटरसाईकिल पर सवार इन दोनों युवक को एक ट्रक ने कुचल दिया. घायल व्यक्ति की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. सड़क दुर्दटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया. 

सड़क दुर्घटना में जिस बाइक सवार की मौत हुई है उस व्यक्ति की पहचान  हेमन्त कुमार मुखिया के रूप में हुई है. हेमन्त कुमार मुखिया खेतास कलना गांव का रहने वाला था.  सड़क दुर्घटना में घायल हुए व्यक्ति की पहचान  रंजीत यादव के रूप में हुई है.  स्थानीय लोगों की मदद से उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि ये सड़क दुर्घटना उस वक्त हुई जब बिरौल की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को रौंद दिया. बाइक को रौंदने के बाद ट्रक चालक ट्रक के फरार हो गया.     

इस सड़क दुर्घटना से नाराज लोगों ने मौके पर नारेबाजी करना शुरू कर दिया. लोगों इस बात से नाराज थे कि बेकाबू वाहनों के परिचालन पर  कार्रवाई की जाए. लोगों का कहना था ही सड़क दुर्घटना के करना लगातर लोगों को जान गवानी पड़ रही है और प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रही है.    

बिहार में संपत्ति विवाद में परिवार को जलाने की कोशिश

अमित शाह आज मध्यप्रदेश के दौरे पर चुनाव समिति की बैठक में शामिल होंगे

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को आज मिल सकती है एम्स से छुट्टी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -