बिहार के बाद मध्यप्रदेश में पत्रकार की सनसनीखेज मौत
बिहार के बाद मध्यप्रदेश में पत्रकार की सनसनीखेज मौत
Share:

हाल ही में जहां बिहार के आरा जिले में 2 पत्रकारों की मौत का सनसनी खेज मामला सामने आया था, वहीं अब मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक पत्रकार की मौत का ताजा मामला सामने आया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, संदीप शर्मा नामक पत्रकार को एक ट्रक द्वारा कुचल दिया गया, जिससे संदीप शर्मा को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. पत्रकार को कुचलन के बाद ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया लेकिन ट्रक चालक वहां से भागने में कामयाब रहा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ट्रक ने संदीप शर्मा को जब कुचला हैं, जब वे बाइक से कहीं जा रहे थे. बताया गया है कि संदीप शर्मा अपनी बाइक से से कहीं जा रहे थे, तब ही पीछे से एक तेज रफ़्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. वे सड़क पर किनारे से चल रहे थे, फिर भी ट्रक द्वारा उन्हें टक्कर मारा जाना किसी साजिश का रचा जाना बताया जा रहा है. आपको बता दे कि संदीप शर्मा ने करीब साल भर पहले रेत माफिया और पुलिस के बीच सांठगांठ से जुड़ा एक स्टिंग किया था. जिसमे पुलिस को रेत माफिया से रिश्वत लवटे हुए साफ़ देखा जा सकता था.

 भिंड एसपी के मुताबिक़, पत्रकार की हत्या की आशंका को देखते हुए घटना की जांच के लिए SIT गठित कर दी है. यह पूरा घटनाक्रम CCTV फुटेज में कैद हो गया हैं. पुलिस इन CCTV फुटेज के माध्यम से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं. 

छोटी सी बात पर देवर ने भाभी को जमकर पीटा

पत्नी पर जानलेवा हमला कर ट्रेन के आगे कूदा युवक

वार्डन ने की 40 छात्राओं के साथ शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -