चेन्नई के क्वारंटाइन सेंटर में बुजुर्ग की मौत से हड़कंप, नेगेटिव आई थी कोरोना रिपोर्ट
चेन्नई के क्वारंटाइन सेंटर में बुजुर्ग की मौत से हड़कंप, नेगेटिव आई थी कोरोना रिपोर्ट
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के एक क्वारनटीन सेंटर में बुजुर्ग की मौत के बाद हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग मलेशिया से भारत आए थे और उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, किन्तु उन्हें एहतियातन क्वारनटीन सेंटर में रखा गया था. रविवार को सीने में समस्या होने के बाद उनकी मौत हो गई. अधिकारियों के अनुसार, 61 वर्षीय मोहम्मद शरीफ को चेन्नई शहर के बाहरी इलाके में बने क्वारनटीन सेंटर में रखा गया था. 

वह मलेशिया से भारत लौटे थे और उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव पाई गई थी, किन्तु सरकार के निर्देश के अनुसार उन्हें 7 दिन के अनिवार्य क्वारनटीन में रखा गया था. रविवार सुबह मोहम्मद शरीफ क्वारनटीन सेंटर के बाथरूम में मृत पाए गए. उन्होंने खून की उल्टियां की थी. प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ब्लड प्रेशर ज्यादा होने के कारन उन्हें हार्ट अटैक और उनकी मौत हो गई है. फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र और दिल्ली के अलावा कोरोना से सबसे ज्यादा तमिलनाडु प्रभावित है. यहां कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 44 हजार के पार पहुँच गया है. कुल मरीजों की संख्या 44 हजार 661 है, जिसमें 435 लोगों की जान जा चुकी है. प्रदेश में अब तक 24 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 19 हजार से अधिक सक्रीय मामले है.

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -