सड़क दुर्घटना में नवविवाहित युवक की मौत
सड़क दुर्घटना में नवविवाहित युवक की मौत
Share:

मोगा : कभी -कभी कुदरत भी ऐसे फैसले करती है कि उन्हें देखकर अचरज होता है. ऐसा ही एक मामला पंजाब के मोगा का सामने आया है जहाँ एक युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई.मृतक की 11 दिन पहले ही शादी हुई थी .बता दें कि यह हादसा दो कारों के बीच हुई टक्कर से हुआ जिसमें मृतक की पत्नी के अलावा दो अन्य महिलाएं बुरी तरह से घायल हुई है.

थाना मैहना के सहायक थानेदार राजधीम से मिली जानकारी के अनुसार रशपाल सिंह पुत्र सोहन सिंह निवासी गांव कंदोला कलां (फिलौर), की शादी गत 29 मार्च को जसप्रीत कौर के साथ हुई थी. वह अपनी पत्नी के साथ कार से राजस्थान में अपने पूर्वजों के धार्मिक स्थान पर माथा टेकने के लिए 7 अप्रैल को गया था. गत 8 अप्रैल को वापस लौटते समय वाया मोगा वापस अपने गांव जा रहा था तो दोसांझ रोड पर कुलदीप सिंह पुत्र हरबंस सिंह निवासी गांव लहोरा कलां (नाभा ) की तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी.

आपको बता दें कि इस हादसे में पति-पत्नी के अलावा दूसरी कार में सवार दो महिलाएं भी घायल हो गईं, जिनको सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया.जहाँ जहां रशपाल सिंह ने दम तोड़ दिया, जबकि उसकी पत्नी का इलाज चल रहा है. दो अन्य महिलाओं को पटियाला रैफर किया गया है.पुलिस ने जसप्रीत कौर के बयानों पर कुलदीप सिंह पुत्र हरबंस सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.रशपाल सिंह के शव को पोस्ट मार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.कार चालक कुलदीप अभी तक पकड़ में नहीं आया है.

यह भी देखें

शमी की सड़क दुर्घटना से खुलेगी सुलह की हसीन राह !

सड़क दुर्घटना मामले में उलझते जा रहे हैं आदित्य, ड्राइवर है गंभीर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -