नोएडा में रहस्य बनी 19 वर्षीय लड़की की मौत

Oct 24 2020 09:09 AM
नोएडा में रहस्य बनी 19 वर्षीय लड़की की मौत

नई दिल्ली: नोएडा पुलिस ने 19 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत की जांच शुरू की है। स्थानीय लोगों द्वारा इस मामले को पुलिस के ध्यान में लाया गया था, जिन्होंने शुक्रवार को नोएडा सेक्टर 32 में लड़के का शव झाड़ियों में डूबा पाया। नोएडा सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन से कार्मिकों को झाड़ियों में एक अज्ञात लड़के के शव मिलने की सूचना मिलने पर सेक्टर 32 में घटनास्थल पर पहुंचे। पीटीआई की समाचार रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित की पहचान अब नोएडा सेक्टर 9 की झुग्गियों में रहने वाले एक अशोक के रूप में की गई है।

नोएडा पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि लड़के के परिवार को उनके निधन की सूचना दी गई है, यह कहते हुए कि मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। 19 वर्षीय शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की आगे की जांच चल रही है। इस महीने की शुरुआत में सामने आई ऐसी ही एक घटना में पड़ोसी गाजियाबाद से एक महिला का शव बरामद हुआ था। 25 वर्षीय महिला का शव गाजियाबाद के लोनी इलाके में बेहटा नहर के किनारे झाड़ियों में मिला था।

इससे पहले अगस्त में, ग्रेटर नोएडा में एक 40 वर्षीय व्यक्ति का शव झाड़ियों से बरामद किया गया था। यूपी के ग्रेटर नोएडा के ईशापुर गांव के निवासियों ने सबसे पहले इस मामले को दनकौर पुलिस के ध्यान में लाया था। जब यह पाया गया, उस समय यह माना जाता था कि स्थानीय पुलिस द्वारा सतर्क किए गए लोगों द्वारा खोजे जाने के कुछ समय पहले तक यह माना जाता था कि यह लाश ऊपर की ओर डंप थी और नहर में तैर गई थी।

'J&K के झंडे के अलावा कोई दूसरा ध्वज नहीं उठाउंगी'... महबूबा के बयान पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

MYH हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने किया कमाल, चार हाथ और चार पैरों वाले बच्चे कि की सफल सर्जरी

बिहार चुनाव: नितीश पर चिराग का वार, बोले- शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बना रहे