हॉलीवुड जगत में जारी है मौत का सिलसिला, अब एक और अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
हॉलीवुड जगत में जारी है मौत का सिलसिला, अब एक और अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

हॉलीवुड के जाने माने संगीतकार और अभिनेता टीम रोथ को आज के समय में कौन नहीं जनता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए एक से बढ़कर एक गाने लेकर आते रहते है. बता दें कि एक बार फिर सिंगर टीम रोथ चर्चाओं में है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह बहुत ही ज्यादा अलग बताई जा रही है, तो चलिए जानते है... 

खबरों का कहना है कि टीम रोथ के बेटे कॉर्मैक का देहांत हो गया। अब तक मिली जानकारी के अनुसार  कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ते हुए महज 25 वर्ष की आयु में कॉर्मैक ने दुनिया को अलविदा बोल चुके है। कॉर्मैक के परिवार ने इस दुखद खबर की जानकारी देते हुए बयान  भी जारी कर दिया है। उन्होंने इस बारें में कहा है कि 16 अक्तूबर को कॉर्मैक रोथ ने ‘‘अपने परिवार की मौजूदगी में शांति से अंतिम सांस ली, जो उसे बहुत प्यार करता था’’।

कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि कॉर्मैक रोथ बेनिंगटन कॉलेज के स्नातक निर्माता, संगीतकार और एक बेहतरीन म्यूजिशियन भी रहे। उन्होंने वर्ष 2021, में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से इस बात का खुलासा किया था कि, उन्हें स्टेज 3 जर्म सेल कैंसर है। गौरतलब है कि उनके पिता एक्टर टीम रोथ ‘रिजरवॉयर डॉग्स’, ‘पल्प फिक्शन’ और ‘द इनक्रेडिबल हल्क’ जैसी हॉलीवुड की बड़ी मूवीज में काम कर चुके हैं। उनके परिवार में उनके माता-पिता, टिम और निक्की रोथ तथा भाई हंटर रोथ हैं।

सिद्धू मूसेवाला के बाद इस रैपर का हुआ मर्डर, जांच में जुटी पुलिस

'वर्साचे वैम्पायर' बन 'कुकी मॉन्स्टर' पति के साथ हेलोवीन में पहुंची हैली

कोरियन इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, नहीं रहा ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -