BJP पर संजय राउत ने साधा निशाना, बोले- 'आज उस 3 दिन की सरकार की पुण्यतिथि है'
BJP पर संजय राउत ने साधा निशाना, बोले- 'आज उस 3 दिन की सरकार की पुण्यतिथि है'
Share:

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में इन दिनों सियासत की जंग शुरू हो गई है। ऐसे में हाल ही में देवेंद्र फणडवीस के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने की घटना पर शिवसेना नेता संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा है। उन्होंने बीते साल 23 नवंबर को देवेंद्र फडणवीस द्वारा ली गई शपथ की याद दिलाते हुए कहा, 'आज उस तीन दिन की सरकार की पुण्यतिथि है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि अल्पकालिक सरकार का गठन राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता अजीत पवार के समर्थन से किया गया था, जिन्होंने 23 नवंबर को मुंबई के राजभवन में उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी।

ऐसे में हाल ही में संजय राउत ने यह उम्मीद जताई है कि, 'उनकी महाराष्ट्र विकास अगाड़ी (एमवीए) सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।' हाल ही में उन्होंने कहा कि 'हमारी सरकार चार साल पूरे करेगी। हमारी सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं करेगी, विपक्षी नेता हताशा में ऐसी बातें कहते हैं क्योंकि उनके सभी प्रयास विफल हो गए हैं। वे अच्छी तरह से जानते हैं कि महाराष्ट्र के लोग इस सरकार के साथ हैं।' बीते दिनों ही भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने एक बयान में कहा था कि, 'उनकी पार्टी अगले दो से तीन महीनों में महाराष्ट्र में सरकार बनाएगी।'

उनके इसी बयान के बाद से संजय राउत को भड़कते हुए देखा जा रहा है। आप सभी जानते ही होंगे बीते साल यानी 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी और शिवसेना ने मिलकर चुनाव लड़ा था। उस दौरान दोनों के पास सरकार बनाने के लिए जरूरी आकंड़ा भी था, लेकिन मुख्यमंत्री पद को लेकर दोनों के बीच तकरार हो गई। उसके बाद भाजपा ने अजीत पंवार के समर्थन में 80 घंटे की सरकार बनाई और देवेंद्र फडणवीस ने 23 नवंबर 2019 की सुबह सवेरे अचानक राजभवन जाकर सीएम पद की शपथ ले ली।

अशोक चौधरी के शिक्षा मंत्री बनते ही बोले तेजस्वी यादव- 'क्या राज है जी'

GHMC चुनावः BJP सांसद तेजस्वी सूर्या बोले- 'ओवैसी को वोट देना भारत के खिलाफ'

एयर इंडिया वन की पहली फ्लाइट में पत्नी संग चेन्नई रवाना हुए राष्ट्रपति कोविंद, तिरुपति में करेंगे पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -