Death Anniversary : सुनील दत्त की इस हरकत की वजह से नरगिस ने की थी आत्महत्या की कोशिश

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त ने बॉलीवुड में अपनी ही एक अलग पहचान बनाई है. सुनील दत्त अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन आज भी वह लोगों के दिलों पर राज करते हैं. सुनील दत्त की मृत्यु इसी दिन साल 2005 में हुई थी. अपनी फ़िल्मी लाइफ तो नहीं लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर ही सुनील सुर्ख़ियों में रहे थे. जी हाँ, सुनील ने बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नरगिस से शादी की थी. बहुत ही कम लोग इस बात से वाकिफ है कि सुनील की वजह से एक बार नरगिस ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि नरगिस और राज कपूर का अफेयर कई समय तक रहा लेकिन इसके बाद भी नरगिस राज से शादी नहीं कर पाई और उनकी शादी सुनील दत्त से हो गई. सुनील और नरगिस की शादी के बाद राज कपूर ने अपने आपको शराब में डूबा दिया. पहली बार जब सुनील नरगिस की ज़िंदगी में आए थे तब उन्होंने सुनील को लवलेटर लिखा था जिसका जवाब सुनील ने नहीं दिया. उस समय नरगिस वैसे ही बहुत परेशान थी क्योंकि राज कपूर ने उनसे दूरियां बना ली थी और वह एक ऐसा वक्त था जब नरगिस ने ब्लेड से अपनी ऊँगली काटने की कोशिश की थी.

सुनील उस वक्त नरगिस के करीब इस वजह से नहीं जा रहे थे क्योंकि उन्हें लग रहा था कि अगर उन्होंने ऐसा किया तो नरगिस का स्टारडम खत्म हो जाएगा लेकिन बातों से परे होकर वह नरगिस की लाइफ में शामिल हुए और नरगिस ने उनसे वादा किया कि अब वह कभी ऐसा नहीं करेंगी. नरगिस और सुनील दत्त के ऐसे कई किस्से हैं जिन्हे याद कर सुनील और नरगिस को याद किया जाता हैं.

इस एक्टर ने बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ सड़क किनारे बिताई थी रात

सुनील दत्त के रोल को ठुकराकर अपनी फिल्म में बिजी हुए आमिर

संजय दत्त पर आधारित फिल्म में आमिर खान को मिला था ये ख़ास रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -