डियर जिदंगी का दूसरा पोस्टर और टीजर रिलीज
Share:

शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर डियर जिंदगी का पहला पोस्टर और टीजर पहले ही दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ चुका है। अब इस फिल्म को दूसरा टीजर और पोस्टर रिलीज हो चुका है। जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वैसे, फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि शाहरुख और आलिया पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

क्यूट आलिया और एसआरके को परदे पर फिल्मकार गौरी शिंदे ने उतारा हैं। फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। डियर जिंदगी का का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स ने रेडचिलीज और होच के साथ मिलकर किया है।

गौरतलब है कि फिल्म के पहले टीजर शाहरुख आलिया को समुद्र से कबड्डी खेलना सिखा रहे हैं। दोनों स्टार्स साइकलिंग करते नजर आ रहे हैं। अब इस फिल्म का दूसरा पोस्टर और दूसरा टीजर भी जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में शाहरुख और आलिया एक दूसरे को देख मुस्कुरा रहे हैं। आलिया बहुत क्यूट नजर आ रही हैं और शाहरुख हमेशा की तरह चार्मिंग दिख रहे हैं।

निर्माता करण जौहर ने इस फिल्म के दूसरे टीजर को ट्विटर पर शेयर किया है। जबकि आलिया भट्ट ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म डियर जिंदगी का दूसरा पोस्टर शेयर किया। फिल्म में आलिया चार लड़कों का डेट करती हुई नजर आएंगी।

इनके किरदार आदित्य रॉय कपूर, अली जफर, कुणाल कपूर और अंगद बेदी ने निभाए हैं। वहीं, शाहरुख फिल्म में आलिया के मेंटर के रूप में नजर आएंगे, जो उन्हें प्यार के असली मायने समझाएंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -