तालिबान के अत्याचारों पर बोले क्रिकेटर राशिद खान- प्रिय विश्व नेताओं, हमें अराजकता में मत छोड़ो...
तालिबान के अत्याचारों पर बोले क्रिकेटर राशिद खान- प्रिय विश्व नेताओं, हमें अराजकता में मत छोड़ो...
Share:

अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान ने “विश्व नेताओं” से निवेदन किया है कि वे अफगानिस्तान की जनता को “अराजकता” में न छोड़ें, अमेरिका के नेतृत्व वाले विदेशी जवानों द्वारा जारी वापसी के मद्देनजर युद्धग्रस्त देश में तालिबान द्वारा तेज हिंसा के मध्य। देश में तेजी से बिगड़ी स्थिति, खान ने कहा कि बच्चों एवं महिलाओं समेत हजारों निर्दोष लोग रोजाना शहीद हो रहे हैं तथा घरों और संपत्तियों को समाप्त किया जा रहा है।

राशिद खान ने मंगलवार को ट्वीट किया, प्रिय विश्व नेताओं! मेरा देश अराजकता में है, बच्चों तथा महिलाओं समेत हजारों निर्दोष व्यक्ति रोजाना शहीद हो जाते हैं, घर एवं संपत्ति नष्ट हो रही है। एक हजार परिवार विस्थापित हुए। हमें अराजकता में मत छोड़ो। मारना बंद करो अफगान और अफगानिस्तान को नष्ट कर रहे हैं। हम शांति चाहते हैं।' 

Dear World Leaders! My country is in chaos,thousand of innocent people, including children & women, get martyred everyday, houses & properties being destructed.Thousand families displaced..
Don’t leave us in chaos. Stop killing Afghans & destroying Afghaniatan????????.
We want peace.????

घातक झड़पों की नई लहर बीते माह अफगानिस्तान में आरम्भ हुए तालिबानी आतंकी. अमेरिका तथा नाटो बलों के ऐलान के साथ कि वे देश से पीछे हट रहे हैं, तालिबान ने प्रमुख शहरों पर हमला आरम्भ कर दिया तथा कई शहरों पर कब्जा कर लिया। तालिबान ने जनता पर भी हमला किया है तथा उन प्रांतों में प्रतिगामी और बर्बर नियम लागू किए हैं जो उनके अधीन थे। एक सप्ताह से भी कम वक़्त में, तालिबान ने देश की 34 प्रांतीय राजधानियों में से सात पर कब्जा कर लिया। 

दिल्लीवालों के लिए अच्छी खबर! आज से फेसलेस हुआ दिल्ली परिवहन विभाग

विराट कोहली पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है मामला?

याद रहेगा 'गोल्डन' भाला, प्रतिवर्ष 7 अगस्त को मनाया जाएगा जैवलिन थ्रो डे, हर जिले में होगी प्रतियोगिता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -