Dear Comrade का ट्रेलर हुआ रिलीज़: विजय देवरकोंडा एंग्री यंग मेन के रूप में वापस
Dear Comrade का ट्रेलर हुआ रिलीज़: विजय देवरकोंडा एंग्री यंग मेन के रूप में वापस
Share:

Dear Comrade विजय देवरकोंडा की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। डियर कॉमरेड के काव्यात्मक टीज़र ने फिल्म को लेकर उत्सुकता और उम्मीदों को बढ़ा दिया। यहाँ डियर कॉमरेड का ट्रेलर है। ट्रेलर बताता है कि फिल्म में कई परतें हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह फिल्म छात्र राजनीति के साथ-साथ एक सुंदर कॉलेज प्रेम कहानी भी है। कॉमरेड बॉबी कृष्णन (विजय) कॉलेज में राजनीति के खिलाफ छात्रों का नेतृत्व करते हैं। उन्हें लिली (रश्मिका मंदाना) से प्यार है जो राज्य स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी हैं।

क्या होता है जब कॉमरेड का प्यार 3 साल बाद विफल हो जाता है। किस वजह से कॉमरेड ने अपनी गर्ल फ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया और इससे उसकी ज़िंदगी पर क्या असर पड़ता है और वह इससे कैसे निपटता है। ट्रेलर ने फिल्म के पूरे प्लॉट का खुलासा कर दिया है। यह एक एक्शन ड्रामा है, जो प्रेम कहानी के साथ है। कॉमरेड का गुस्सा और उसके झगड़े लिली को डराते हैं और इससे उनका ब्रेक-अप हो जाता है। जब वह उसके साथ संपर्क खो देता है, तो वह कैसे सामना करता है। क्या कॉमरेड और लिली फिर मिलेंगे? क्या होगा अगर जीवन दूसरा मौका दे? यह प्रिय कॉमरेड सब के बारे में है।

ट्रेलर में युवा तत्वों का वादा किया गया है जो यूएसपी है। वर्तमान युवाओं और कॉलेज जाने वालों को छात्र राजनीति और प्रिय कॉमरेड में प्यार और ब्रेक-अप जैसे दिलचस्प आधार मिलते हैं। जबकि इसमें अर्जुन रेड्डी के राग, प्यार, होंठों का लॉक और ब्रेक-अप जैसे शेड्स हैं, लेकिन डियर कॉमरेड का स्वाद अलग है। यह इसे अर्जुन रेड्डी से अलग करता है। लेकिन ट्रेलर में विजय और रश्मिका के लिप किस सीन जरूर धूम मचाएंगे। यह दिलचस्प है क्योंकि यह फिल्म 26 जुलाई को चार भाषाओं - तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है। पहली बार के निर्देशक भरत कम्मा ने एक प्रभावशाली काम किया है। जस्टिन प्रभाकरन का संगीत दृश्यों की तारीफ करता है। मायथ्री मूवी के प्रोडक्शन वैल्यू अच्छे हैं। चलिए इंतजार करते हैं और देखते हैं कि विजय दोबारा बॉक्स ऑफिस पर शानदार जीत हासिल करता है या नहीं।

साउथ के इस मशहूर युवा अभिनेता का निधन, बॉलीवुड ने जताया दुःख

बाहुबली प्रभास के बाद, अब राम चरण ने किया इंस्टग्राम डेब्यू

Nayanthara की 'लव एक्शन ड्रामा’ का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -