एक बार फिर रोमांस करेंगे जान्हवी-ईशान, करण की फिल्म में मचांएगे धमाल !
एक बार फिर रोमांस करेंगे जान्हवी-ईशान, करण की फिल्म में मचांएगे धमाल !
Share:

बॉलिवुड पर साउथ फिल्मों का रीमेक बनाने का खुमार एक बार फिर से सिर चढ़कर बोलता हुआ नजर आ रहा है और अब तक कई बार साउथ की फिल्मों को हिंदी में बनाया जा चुका है.  हाल ही में आई अभिनेता शाहिद कपूर द्वारा स्टारर 'कबीर सिंह' भी साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक रही है और अब खबर है कि करण जौहर द्वारा फैसला किया गया है कि वह साउथ की फिल्म 'डियर कॉमेरड' का हिंदी रीमेक बनानेर वाले हैं. 

इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म में करण ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर को साइन करेंगे. ऐसा होता है तो एक बार फिर से ये दोनों कलाकार साथ काम करेंगे. अभिनेता ईशान और अदाकारा जाह्नवी द्वारा करण की ही फिल्म 'धड़क' से बॉलिवुड में डेब्यू किया गया था और अब दोनों फिर से ऑनस्क्रीन एक साथ देखने को मिल सकते हैं. 

इससे पहले फिल्म 'धड़क' में ईशान और जाह्नवी की केमिस्ट्री को लोगों द्वारा काफी सराहा गया था. वहीं यह मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक थी. हालांकि ईशान और जाह्नवी को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि 'डियर कॉमरेड' के हिंदी रीमेक में जाह्नवी और ईशान एक साथ काम करेंगे. जबकि हाल ही में करण 'डियर कॉमरेड' ऐक्‍टर विजय देवराकोंडा से मिले है और उनके साथ हुई मीटिंग की एक तस्‍वीर भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली है.

 

5 भाषाओँ में रिलीज़ होगी किच्छा सुदीप की 'पहलवान'

बिपाशा को याद आए कॉलेज के दिन, शेयर की यह खूबसूरत फोटो

Sirf Tu Song : राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का गाना हुआ रिलीज़

पति गोल्डी ने किया खुलासा, जानिए कब फिल्मों में वापसी करेगी सोनाली ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -