भाई-बहन के बीच होने वाली ये खूबसूरत और गुदगुदाने वाली डील

घर में भाई-बहन का रिश्ता ही ऐसा है, जिसमें जीवन के लंबे अरसे तक दोनों लाइफ को मिल कर जीते है. भाई-बहन एक ही घर में मां-पापा, कपड़े, बिस्तर, होमवर्क, खाना और भी कई चीजे है जो आपस में शेयर करते है. भाई-बहन का रिश्ता ऐसा है कि खुद ही इस अनबन से बचने के लिए जुगाड़ की तलाश करते है.

भाई बहन में ऐसी कई डील्स होती है जिसे बड़े हो कर चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है. बदले के काम वाली डील, छोटे थे तब अपने भाई या बहन को ये जरूर कहा होगा मेरा ये काम कर दे, मैं तेरे दोनों काम कर दूंगा. ये भाई-बहन के बीच होने वाली आम डील है, जिसमें काम की अदला-बदली होती है.

कई बार भाई-बहन के बीच में राज छुपाने की भी डील होती है. कई बार तो भाई-बहन एक दूसरे को ब्लैकमेल भी करते है. कई बार तो किसी काम के बदले में राज को दबा भी देते है. कई बार ऐसा भी होता है कि एक ही चीज पर दिल आ जाता है तब भाई-बहन आपस में मिल कर उसे एक दिन तेरा और एक दिन मेरा करके शेयर करते है. कई बार भाई-बहन पापा के रिपोर्ट कार्ड पर साइन नहीं करा पाते, इसलिए अपनी बहन या भाई से किसी काम के बदले नकली साइन करवा लेते है.

ये भी पढ़े

रिश्ते में हो यदि झगड़े तो सुलझाएं ऐसे

हर लड़की देखती है शादी के लिए लड़के में ये गुण

पार्टनर की लेट नाइट घर आने की आदत को ऐसे छुड़ाए

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -