'हमारा जीना मरना और कुछ भी करना सब पैगंबर के लिए है', जानिए किसने कही ये बात?
'हमारा जीना मरना और कुछ भी करना सब पैगंबर के लिए है', जानिए किसने कही ये बात?
Share:

बीजेपी नेता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मुहम्मद के एक बयान से देशभर में गंभीर स्थिति बनी हुई है। उनका एक बयान पूरे भारत में सनसनी बना हुआ है। जी हाँ और अब तक तमाम जगह पर हुए विवादों की खौफनाक खबरें और तस्वीरें सामने आ रही हैं। अब इस गंभीर मुद्दे पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट करते हुए निरासा जाहिर की। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि यह 21वीं सदी का भारत है। जी दरअसल उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए नूपुर शर्मा के पुतले को फांसी पर लटकाए जाने पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी।

वैसे वेंकटेश प्रसाद हालांकि इकलौते क्रिकेटर नहीं हैं, जिन्होंने इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है। बल्कि बीजेपी नेता और टीम इंडिया के धुरंधर ओपनर रहे गौतम गंभीर ने भी ट्वीट किया। जी हाँ और उन्होंने नूपुर का पूरा समर्थन किया। आप देख सकते हैं गौतम ने लिखा- माफी मांगने वाली महिला के खिलाफ पूरे देश में नफरत और मौत की धमकी के भयानक प्रदर्शन पर तथाकथित 'धर्मनिरपेक्ष उदारवादियों' की चुप्पी निश्चित रूप से बहरा करने वाली है। #LetsTolerateIntolerance वहीं उनसे पहले पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर ने भी ट्वीट किया था।

जी दरअसल उन्होंने लिखा- 'हमारे लिए पैगंबर मोहम्मद सब कुछ हैं। हमारा जीना मरना और कुछ भी करना सब उनके लिए है।' इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा- 'मैं पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ हर बात का कड़ाई से निंदा करता हूं। मैं भारतीय सरकार के फैसले, नूपुर शर्मा को सस्पेंड करने का, का स्वागत करता हूं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि सरकार भविष्य में भी ऐसी चीजों को रोकने के लिए कदम उठाएगी।'

अजीब सनक: गुस्सा आते ही टैटू बनवाने पहुँच जाती है ये लड़की, 6 महीने में बनवा डाले 70 टैटू

'मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है', ड्रग्स केस में पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर

WhatsApp ग्रुप में हुई थी हिंसा की प्लानिंग, पैगंबर का वास्ता देकर बुलाया था मस्जिद के बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -